मिस्टर परफेक्ट नाम से लोकप्रिय बाॅलीवुड एक्टर आमिर खान और भारतीय टीम के दिग्गज कप्तान विराट कोहली हालिया समय मेें एक दूसरे के साथ जीटीवी के दिवाली स्पेशल में नजर आयें। बाॅलीवुड और क्रिकेट के इस संगम को देखकर लोंगों ने जमकर पसन्द किया, वहीं दूसरी तरफ इन दोनों स्टारों ने अपने कई निजी बातों का भी शेयर किया। साथ ही जमकर मस्ती भी की।

जानें किस गेंदबाज से लगता है कोहली को डर

Image result for virat amir khan

 

 

टाॅक शो के दौरान जब मिर खान ने विराट कोहली से पूछा कि उन्हें किस गेंदबाज से डर लगता है, तो कोहली ने मुस्कुराते हुए जवाब देते हुए कहा कि,

“ईमानदारी से कहूं, तो मुझे जिस गेंदबाज के खिलाफ सबसे ज्यादा बल्लेबाजी करने में दिक्कत हुयी, वह पाकिस्तान क्रिकेट टीम के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर है।

Image result for virat kohli with mohammad amir

वह इस समय दुनिया के तीन-चार टाॅप गेंदबाजों में से एक हैं। हालांकि मुझे उम्मीद है, कि आने वाले समय में  इस गेंदबाज के खिलाफ खेलने का मौका मुझे मिला, तो मैं जरूर बड़े शाॅट लगाऊंगा।”

चेंजिंग रूम को लेकर विराट का खुलासा…

Image result for virat amir khan

जीटीवी में आनें वाले इस टाॅक शो में होस्ट की भूमिका में आयुष्मान खुराना के छोटे भाई अपारशक्ति खुऱाना नजर आयें,जिन्होंने विराट कोहली से चेंजिंग रूम को लेकर एक सवाल पूछा, जिसके जवाब में कोहली ने खुलासा करते हुए कहा कि,

जब मैं चेजिंग रूम में रहता हूं तो उस दौरान मैं शर्टलेस रहता हूं, हालांकि उस दौरान टीम के बाकी खिलाड़ी ऐसा तो नहीं करते। पर मुझे यह बेहद पंसद आता है। इसके बाद आमिर सहित दर्शक उऩके इस उत्तर पर हंसने लगे।

बस एक ही बार किया अब तक प्यार

Image result for virat with anushka

शो के दौरान बातचीत करते हुए विराट कोहली ने खुलासा किया कि, “वह अब तक केवल एक बार ही प्यार में गिरे हैं। उनकी इस बात को सुनकर सब हंस पड़े।”

इस दौरान आमिर ने भी बताया कि किस तरह दगंल के दौरान बढ़ाया गया वजन उनकी मुसीबत का कारण बन गया और अन्त में उन्हें इससे छुटकारा पाने के लिए कड़ी मशक्कत करनी पड़ी।

कोहली नहीं बल्कि इस निक नेम से मशहूर

Image result for virat chiku

विराट कोहली ने अपने नीक नेम का खुलासा करते हुए कहा कि, “जब मैंनें एक बार अपने बालों को छोटा करा दिया था, तो उस दौरान मेरा चेहरा कुछ चीकू जैसे करेक्टर की तरह लगता था। जिसके बाद मुझे मेरे साथी और दोस्त चीकू कहकर पुकारने लगें और यह नाम मेरे साथ हमेशा के लिए जुड़ गया।”

SHARE