Rahul Athiya

क्रिकेट और बॉलीवुड का बड़ा पुराना नाता रहा है, क्रिकेट के खिलाड़ियों में मंसूर अली पटौदी-शर्मिला टैगोर से लेकर विराट कोहली-अनुष्का शर्मा तक कई कपल रहे हैं। इसी क्रम में एक और क्रिकेटर का नाम बॉलीवुड से जुड़ने जा रहा है। हम बात कर रह है केएल राहुल और आथिया शेट्टी के बारे में, राहुल ने पिछले दिनों आथिया शेट्टी के साथ एक पिक्चर साझा की जिसमें उन्होंने उसे जन्मदिन की बधाई दी।

केएल राहुल ने शेयर की आथिया शेट्टी के साथ फोटो

Rahul Athiya

केएल राहुल जब तक आईपीएल 2020 खेल रहे थे उन्होंने अपने शानदार प्रदर्शन के बदौलत काफी चर्चा बटोरी, लेकिन हाल ही में उन्होंने एक पोस्ट की वजह से चर्चा में आ गए। केएल राहुल ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम से एक तस्वीर शेयर की।

इस तस्वीर में केएल और आथिया शेट्टी के जन्मदिन पर एक दूसरे को हग करते हुए नजर आ रहे हैं।  इस तस्वीर को शेयर करते हुए राहुल ने कैप्शन में लिखा- “हैप्पी बर्थडे मैड चाइल्ड” केएल राहुल की इस इंस्टाग्राम पोस्ट पर कई क्रिकेटरों और बॉलीवुड स्टार्स ने भी कमेंट किए हैं।

 

View this post on Instagram

 

Happy birthday mad child ?

A post shared by KL Rahul? (@rahulkl) on Nov 5, 2020 at 4:43am PST

इससे पहले भी राहुल के साथ नजर आ चुकी है आथिया शेट्टी

kl rahul athiya shetty 1577621728

यह पहली बार नहीं था जब केएल राहुल आथिया के साथ नजर आए, इससे पहले भी वह आथिया के साथ नजर आ चुके है। हालांकि अभी तक इन दोनों में से किसी ने भी अपने रिश्ते को लेकर कोई अधिकारिक पुष्टि नहीं की, लेकिन सोशल मीडिया पर इन दोनों की साथ तस्वीरें और एक दूसरे की पोस्ट पर कमेंट्स से फैन्स इन दोनों के रिश्ते की अटकलें लगा रहे हैं।

भारतीय फैंस उम्मीद जता रहे है की आने वाले समय में केएल अपने रिश्ते की पुष्टि कर सकते है, केएल राहुल से पहले टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने भी बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा से शादी की। वही पिछले दिनों हार्दिक पंड्या भी शादी के बंधन में बध गए। अब उम्मीद है की अगला नंबर केएल राहुल का होगा।

केएल राहुल ने इस साल आईपीएल में किया कमाल

VRP4135

आईपीएल के इस सीजन राहुल से शानदार प्रदर्शन देखने को मिला, राहुल की टीम भले प्लेऑफ में नहीं पहुच सकी, लेकिन उन्होंने इस साल आईपीएल में सबसे अधिक रन बनाए। केएल ने इस सीजन 14 मैच में 670 रन बनाए। उन्होंने इस दौरान 1 शतक औ 5 अर्धशतक बनाए।