kl rahul

विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम इंडिया को 4 अगस्त से शुरु होने वाली है। इससे पहले पूरी टीम डरहम पहुंचकर प्रैक्टिस मैच भी खेल चुकी है। प्रैक्टिस मैच और सीरीज शुरू होने के बीच के वक्त में टीम इंडिया के खिलाड़ी डरहम घूम रहे हैं और तस्वीरें शेयर कर रहे हैं। इस तस्वीर में KL Rahul के साथ इस तस्वीर में विराट कोहली, अनुष्का शर्मा, इशांत शर्मा, उमेश यादव आथिया शेट्टी भी नजर आ रहे हैं।

KL Rahul ने शेयर की तस्वीर

इंग्लैंड सीरीज को शुरु होने में चंद दिन ही बचे हैं। इससे पहले खिलाड़ी बचे हुए समय में डरहम की सैर करते नजर आ रहे हैं। इस बीच टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज KL Rahul ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीरें शेयर की है। जिसमें विराट कोहली, अनुष्का शर्मा, आथिया शेट्टी, इशांत शर्मा, मयंक अग्रवाल और उमेश यादव भी नजर आ रहे हैं।

उन्होंने दो तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें एक तस्वीर में तो सारे मेन्स नजर आ रहे हैं, तो दूसरी तस्वीर थोड़ी मस्तीभरी दिख रही है। इस तस्वीर पर बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर ने भी अपना मजेदार रिएक्शन दिया है। अर्जुन कपूर ने चुटकी लेते हुए कमेंट में लिखा- मेरे अगले शूट के लिए अनुष्का शर्मा और आथिया शेट्टी से पूछना। दरअसल, तस्वीर क्लिक करते हुए आथिया के साथ अनुष्का शर्मा भी खड़ी नजर आ रही हैं।

केएल राहुल को मिल सकता है इलेवन में मौका

KL Rahul-cheteshwar

भारत के स्टार बल्लेबाज KL Rahul ने डरहम में खेले गए प्रैक्टिस मैच में ऋषभ पंत व रिद्धिमान साहा की गैरमौजूदगी में विकेटकीपिंग जिम्मेदारी सौंपी थी। जहां, उन्होंने शानदार शतकीय पारी खेली। इसके बाद अब ये कहना गलत नहीं होगा की राहुल को प्लेइंग इलेवन में मौका मिल सकता है। वह लगभग दो सालों से सफेद जर्सी में मैदान पर नहीं उतर सके हैं। वह टीम का हिस्सा तो पिछले कुछ वक्त से हैं, मगर खेलने का मौका नहीं मिल सका।

मगर अब लगता है कि राहुल का इंतजार खत्म हो सकता है, क्योंकि टीम मैनेजमेंट चेतेश्वर पुजारा की जगह उन्हें टीम में शामिल कर सकती है। दरअसल, पुजारा पिछले काफी वक्त से रन बनाने में संघर्ष कर रहे हैं, जिसके चलते उन्हें बेंच पर बैठना पड़ सकता है। सीरीज की शुरुआत 4 अगस्त से होगी और इसके लिए सभी काफी उत्साहित हैं। भारत के पास इंग्लैंड में सीरीज जीतने का बेहतरीन मौका है, क्योंकि वह लंबे वक्त से इंग्लैंड की परिस्थितियों में हैं।