KL Rahul Trolled for captaincy

ZIM vs IND: जिम्बाब्वे दौरे पर गई भारतीय क्रिकेट टीम की कप्तानी केएल राहुल (KL Rahul) के हाथों में है। आज यानि 18 अगस्त को दोनों टीमों के बीच 3 मैचों की वनडे सीरीज का आगाज हो चुका है। पहला मुकाबला हरारे स्पोर्ट्स क्लब में खेला जा रहा है, भारतीय कप्ताह केएल राहुल ने टॉस जीतने के बाद मेजबानों को पहले बल्लेबाजी करने का न्योता दिया था।

जहां जिम्बाब्वे अपने निर्धारित 50 ओवर खेले बिना ही महज 40.3 ओवर में 189/10 रनों पर ढेर हो गई। वहीं जीत के लिए टीम इंडिया को 190 रन का लक्ष्य दिया है। हालांकि इसी बीच कप्तान केएल राहुल को भारतीय फैंस की आलोचना का सामना करना पड़ रहा है, जिसका अंदाजा आप फैंस के ट्वीट से लगा सकते है।

KL Rahul के फैसले पर भारतीय समर्थकों ने उठाए सवाल

No description available.

केएल राहुल (KL Rahul) चोट से उबरने के बाद लगभग 3 महीने के अंतराल के बाद क्रिकेट के मैदान में वापसी कर रहे हैं। एक कप्तान के रूप में उनका इंटरनेशनल करियर बेहद निराशाजनक रहा है। इस साल की शुरुआत में उनकी अगुवाई में भारतीय टीम को दक्षिण अफ्रीका दौरे पर मुंह की खानी पड़ी थी। अब जिम्बाब्वे दौरे पर भी राहुल के फैसले पर सवाल खड़े किये जा रहे हैं।

दरअसल, केएल राहुल (KL Rahul) के टॉस जीतने के बाद पहले गेंदबाजी करने के फैसले पर उनको आलोचना के घेरे में खड़ा कर दिया है। क्योंकि जिम्बाब्वे टीम सिर्फ 189 रन बनाने में ही कामयाब हो पाई। ऐसे में दर्शकों का मुकाबला देखने का सारा मजा किरकिरा हो गया। सोशल मीडिया पर तमाम भारतीय समर्थकों ने केएल राहुल को पहले बल्लेबाजी नहीं चुनने पर ट्रोल करना शुरू कर दिया है।

KL Rahul की सोशल मीडिया पर जमकर हुई फजीहत