KL Rahul Trolled After Out in 3r4d T20 Against Aus 2022

KL Rahul: भारतीय क्रिकेट टीम और ऑस्ट्रेलिया के बीच आज यानि 25 सितंबर को 3 मैचों की रोमांचक T20 सीरीज़ का आखिरी और निर्णायक मुकाबला हैदराबाद में खेला जा रहा है. जिसमें ऑस्ट्रेलियाई टीम ने भारत को पहले बल्लेबाज़ी करते हुए 187 रनों का अच्छा लक्ष्य दिया है. वहीं भारतीय पारी की शुरुआत इस मैच में काफी खराब रही. टीम की पहली विकेट 5 रन के स्कोर पर केएल राहुल के रूप में गिरी. जिसके बाद सोशल मीडिया के सबसे चर्चित प्लेटफॉर्म ट्विटर पर यूज़र्स ने राहुल (KL Rahul) की जमकर आलोचना की और उन्हें ट्रोल भी किया.

सोशल मीडिया पर ट्रोल हुए KL Rahul

KL Rahul

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ओपनिंग बल्लेबाज़ और उप कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) का समय कुछ सही नहीं चल रहा है. वह चोट से वापसी करते हुए अब तक अपनी उस लय में नहीं दिखाई दिए जिसके लिए वह जाने जाते हैं. हालांकि राहुल ने इस सीरीज़ के पहले मुकाबले में एक ज़बरदस्त अर्धशतक ज़रूर जड़ा था. लेकिन उसके बाद दोनों मुकाबलों में उनका बल्ला पूरी तरह से शांत रहा.

केएल राहुल आज पारी के पहले ओवर में डैनियल सैम्स की गेंद पर एक खराब शॉट खेलकर मात्र 1 रन के स्कोर पर ही अपनी विकेट गंवा बैठे. उनके गैरज़िम्मेदाराना शॉट के चलते अब सोशल मीडिया पर यूजर्स राहुल को जमकर ट्रोल कर रहे हैं और उनकी आलोचना भी कर रहे हैं।

यहां देखें फैंस की प्रतिक्रिया: