आईपीएल में विराट कोहली और एबी डिविलियर्स का हमेशा से विरोधी टीमों पर खौफ रहा है। विरोधी टीम आईपीएल में अक्सर चाहती हैं की कोहली और एबी डिविलियर्स को जितना जल्दी आउट किया जाए उतना अच्छा होगा। क्योंकि अगर यह खिलाड़ी मैदान पर खड़े रह गए तो मैच ही पलट जाएगा। 

इसी क्रम में किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान केएल राहुल ने विराट कोहली और एबी डिविलियर्स के बारे में कुछ ऐसा बोल दिया, जिसको सुनकर लगता हैं की इन दोनों खिलाड़ियों का खौफ पंजाब टीम पर कुछ ज्यादा ही हैं।

विराट और डिविलियर्स को बैन करवाना चाहते है राहुल

दरअसल केएल राहुल कप्तानी वाली किंग्स इलेवन पंजाब को अपना अगला मैच विराट कोहली के कप्तानी वाली आरसीबी के खिलाफ खेलना हैं, मैच से कई घंटे पहले विराट कोहली और केएल राहुल ने एक दूसरे से बातचीत कर रहे थे। इसी बीच विराट कोहली ने केएल राहुल से कहा की अगर टी-20 क्रिकेट में एक चीज बदलने का मौका मिलेगा तो क्या बदलना चाहोगे।

इस सवाल का जवाब देते हुए केएल राहुल ने जो कहा वह काफी हैरान करने वाला था। राहुल ने कहा मैं चाहूँगा की विराट कोहली और एबी डिविलियर्स को अगले मैच के लिए बैन कर दिया जाए। हालांकि केएल ने यह सभी बाते मजाक में बोली जिसको सुनकर विराट कोहली हंस रहे थे।

इस साल आरसीबी के खिलाफ 1 मैच जीत चुकी है पंजाब

किंग्स इलेवन पंजाब का आईपीएल में प्रदर्शन इस साल उतना अच्छा नहीं रहा है, टीम अब तक खेले गए 7 मैचों में सिर्फ एक मैच जीत सकी, खास बात यह है की पंजाब ने इस साल जो मैच जीता, उस मैच में इनकी विरोधी टीम कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर थी। आईपीएल के इस सीजन पंजाब अब तक पॉइंट टेबल में सबसे निचले पायदान पर है लेकिन अगर आरसीबी के प्रदर्शन की बात करें तो टीम एक साल अच्छा कर रही है।

इस साल आरसीबी कर रही है शानदार प्रदर्शन

आईपीएल के मौजूद सीजन विराट कोहली की कप्तानी वाली आरसीबी के प्रदर्शन पर नजर डाले तो टीम लगातार शानदार प्रदर्शन कर रही हैं। आरसीबी ने इस साल कुल 7 मैच खेले जिसमें टीम को 5 मैचो में जीत मिली, बाकी 2 मैच में टीम को हर झेलनी पड़ी थी। आरसीबी को प्लेऑफ में पहुचने के लिए अगले 7 मैचों में 3 मैच जीतना होगा, जबकि पंजाब के लिए अब प्लेऑफ़ का सफर तय करना काफी मुश्किल होता जा रहा है, अगर उन्हे प्लेऑफ़ तक जाना है तो पंजाब को अगले सभी मैच जीतना होगा।