KL Rahul loses his shoe in Live match against CSK- VIDEO
KL Rahul loses his shoe in Live match against CSK- VIDEO

IPL 2022 का 7वां मैच सीएसके और लखनऊ के बीच खेला गया. इस मैच में केएल राहुल (KL Rahul) की मेजबानी वाली टीम बाजी मारने में कामयाब रही. पहले खेलने उतरी चेन्नई सुपर किंग्स ने लखनऊ को जीत के लिए 211 रनों का पहाड़ जैसा लक्ष्य दिया था. जिसके जवाब में उतरी एलएसजी ने डटकर सामना किया और आखिर में जीत दर्ज करने के साथ ही मैच को खत्म किया. लेकिन, इसी मुकाबले में केएल राहुल (KL Rahul) के साथ लाइव मैच में गज़ब की कॉमेडी हुई. इससे जुड़ा एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

लाइव मैच में खो गया डी कॉक का जूता

 KL Rahul shoe loses In Live Match VIDEO

दरअसल इस मुकाबले में लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्तान ने ताबड़तोड़ पारी खेली. उन्होंने महज 26 गेंदों का सामना करते हुए 2 चौके और 3 ताबड़तोड़ छक्कों की मदद से 40 रन की जबरदस्त पारी खेली. लेकिन, बल्लेबाजी के दौरान ही लाइव मैच में उनका जूता गुम हो गया था. इसके बाद उनके साथी खिलाड़ी क्विंटन डी कॉक ने कप्तान लोकेश की उनके जूता ढूंढने में मदद की.

यह पूरी घटना लखनऊ की पारी के पहले ओवर के दौरान की है. सीएसके के लिए ये ओवर मुकेश चौधरी करने आए थे. इस ओवर की तीसरी ही गेंद पर केएल राहुल (KL Rahul loses his Shoe in Live Match) ने हल्के हाथों से शॉट खेलने के बाद एक रन के लिए दौड़ पड़े. लेकिन, इसी बीच दौड़ने के दौरान उनका ओस के चलते जूता खुल गया और उन्होंने उसे खो दिया. इसके बाद क्विंटन डी कॉक ने उनकी मदद की.

डी कॉक ने ढूंढकर दिया लोकेश का जूता

 KL Rahul loses his shoe VIDEO

केएल राहुल (KL Rahul Video) रन लेने के लिए भागे और नॉन स्ट्राइट पर पहुंच गए. लेकिन, वीडियो में आप देख सकते हैं कि उनके एक पैर में जूता नहीं था. ऐसे में डी कॉक उनका जूता लेकर वापस आए ये पूरा नजारा कैमरे में कैप्चर हो गया. अब इस पूरे वाकया का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. जो फैंस को भी बेहद पसंद आ रहा है.

वहीं बात करें गुरूवार की शाम खेले गए मैच की तो 211 रनों के विशाल लक्ष्य का पीछा करते हुए लखनऊ सुपर जायंट्स ने आखिरी ओवर में इस मुकाबले को अपने नाम किया था. इस मैच में 6 विकेट जीत दर्ज करते हुए केएल की टीम ने प्वाइंट टेबल में भी अपना खाता खोल लिया है और 2 अंक हासिल कर लिए हैं. इस मैच में क्विंटन डी कॉक और एविन लुईस ने शानदार अर्धशतक जड़ा था.

3 replies on “VIDEO: लाइव मैच में ही खो गया KL Rahul का जूता, फिर डी कॉक ने की ढूंढने में मदद, देखें पूरा नजारा”

Comments are closed.