Kl Rahul

Team India और Scotland के बीच खेले गए मुकाबले में विराट एंड कंपनी ने एकतरफा जीत दर्ज कर ली है। इस मैच की शुरुआत में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करते हुए भारत ने स्कॉटलैंड को 85 के स्कोर पर ही समेट दिया था। फिर जवाब में KL Rahul और रोहित शर्मा की सलामी जोड़ी ने टीम को लक्ष्य के करीब पहुंचाया और 8 विकेट से एक बड़ी जीत दर्ज करने में अहम भूमिका निभाई। जिसके लिए सोशल मीडिया पर सलामी जोड़ी की जमकर तारीफ हो रही है।

भारत ने 8 विकेट से दर्ज की बड़ी जीत

Kl Rahul
Kl Rahul

T20 World Cup 2021 में भारतीय क्रिकेट टीम ने स्कॉटलैंड को हराकर 8 विकेट से एक शानदार जीत दर्ज की है। इस मैच में पहले रवींद्र जडेजा और मोहम्मद शमी ने विकेटचटकाऊ गेंदबाजी करते हुए स्कॉटलैंड को 85 पर ही समेट दिया। जिसके बाद मैदान पर उतरी भारत की सलामी जोड़ी ने पहले विकेट के लिए 70 रनों की साझेदारी की और अपनी टीम को जीत की लकीर तक पहुंचाया।

यह भी पढ़ें: KL Rahul ने मात्र 18 गेंदों में बना दिया 50 रन तो आथिया शेट्टी से बोले फैंस भाभी हर मैच में आइए

KL Rahul ने 18 गेंद पर अर्धशतक लगाया, जो भारत के लिए T20I क्रिकेट में दूसरा सबसे तेज अर्धशतक रहा। इसके अलावा रोहित ने 16 गेंदों पर 30 रनों की तूफानी पारी खेली। जिसकी मदद से भारत ने 7वें ओवर की तीसरी ही गेंद पर लक्ष्य को हासिल कर लिया और 8 विकेट से मैच को अपने नाम कर लिया। इस जीत ने यकीनन भारत का रन रेट काफी सुधारा है। सोशल मीडिया पर चारों ओर रोहित और KL Rahul की जमकर तारीफ हो रही है।

KL Rahul और Rohit Sharma की हो रही तारीफ