KL RAHUL ON HIS MOTHER

KL Rahul: अपने देश का किसी भी खेल में प्रतिनिधित्व करना बहुत गर्व की बात है. अक्सर जब भी कोई खिलाड़ी अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अपने देश के लिए खेलता है तो उनके माता-पिता को उनपर बहुत गर्व होता है. लेकिन ऐसा भारतीय क्रिकेट टीम के उप कप्तान केएल राहुल के साथ नहीं है. केएल राहुल की मां उनके क्रिकेट खेलने से इतना खुश नहीं है. इस बात की पुष्टि खुद टीम इंडिया के स्टार सलामी बल्लेबाज़ केएल राहुल (KL Rahul) ने एक इंटरव्यू के दौरान की है.

KL Rahul की मां को नहीं है उन पर गर्व

KL Rahul

दरअसल, इस साल के शुरुआत में फेमस एंकर गौरव कपूर के लोकप्रिय शो “ब्रेकफास्ट विद चैंपियंस” में केएल राहुल आए थे. जहां उन्होंने इस बात का खुलासा किया था कि उनकी मां उन्हें क्रिकेट खेलने के अलावा एक सरकारी नौकरी करते हुए देखना चाहती हैं. केएल राहुल ने शो पर कहा कि,

“मेरी मां मुझे अभी भी डिग्री पूरी करने के लिए कहती है. उन्होंने लॉकडाउन के दौरान भी मुझसे कहा था कि तुम बैठकर 30 पेपर लिख कर अपनी डिग्री पूरी क्यों नहीं करते हो?”

केएल (KL Rahul) ने आगे बताते हुए कहा कि,

“मैंने उनसे बोला कि आप क्या चाहते हो मैं क्या करू? मैं क्रिकेट खेल रहा हू, खुद के लिए अच्छा कर रहा हूं और आप चाहती हैं कि मैं जाकर 30 पेपर लिखूं? उन्होंने कहा क्यों नहीं? वह मेरे से इम्प्रेस नहीं है”

“वह सबसे ज़्यादा तब खुश होंगे जब मुझे RBI जैसी नौकरी मिलेगी”

KL Rahul

केएल राहुल ने आगे शो के दौरान गौरव कपूर से बातचीत करते हुए इस बात का भी ज़िक्र किया कि उनके माता-पिता उनसे तब सबसे ज़्यादा खुश होते जब उनकी कोई सरकारी नौकरी होती. आगे उन्होंने यह भी कहा कि वह अब तक 4 साल भारत के लिए क्रिकेट खेल चुके हैं. लेकिन इससे भी वह (राहुल के माता-पिता) इतना ज़्यादा खुश नहीं है. राहुल ने कहा,

“वह सबसे ज़्यादा तब खुश होंगे जब मुझे RBI जैसी नौकरी, या केंद्रीय सरकार की कोई नौकरी मिल जाएगी. वह जब सबसे ज़्यादा खुश होंगे. मैंने अभी ही 4 साल भारत के लिए क्रिकेट खेल लिया है, लेकिन इस बात से उन्हें इतनी ख़ुशी नहीं हुई.”

https://youtu.be/iXySPDZ2HL0

One reply on ““मां मेरे क्रिकेट खेलने से बिल्कुल भी खुश नहीं है”, केएल राहुल इंटरव्यू में हुए भावुक, मां को लेकर किया चौंकाने वाला खुलासा”

Comments are closed.