KL Rahul-mayank

कोलकाता नाइट राइडर्स और पंजाब किंग्स (KKR vs PBKS) के बीच खेला गया IPL 2021 का 45वां मुकाबला बेहद शानदार रहा. केएल राहुल (KL Rahul) और मयंक अग्रवाल की जोड़ी एक बार फिर अपनी धुंआधार बल्लेबाजी के लिए चर्चा में है. इस मुकाबले में टॉस जीतकर पंजाब के कप्तान ने फिल्डिंग का फैसला करते हुए इयोन मोर्गन (Eoin Morgan) को बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया था. पहले बल्लेबाजी करने उतरी कोलकाता ने 7 विकेट के नुकसान पर 165 रन का लक्ष्य दिया था. जिसका पीछा करने उतरी राहुल की टीम ने इस मैच को 5 विकेट से जीत लिया है. तो वहीं केकेआर को हार का सामना करना पड़ा है.

सोशल मीडिया पर छाई पंजाब की सलामी जोड़ी

KL Rahul

दरअसल केएल राहुल (KL Rahul) और मयंक अग्रवाल ने आज के मैच में शानदार शुरूआत की थी. लेकिन, मयंक के तौर पर टीम को पहला बड़ा झटका 8.5वें ओवर में लगा. लेकिन, अपनी 40 रन की ताबड़तोड़ पारी के लिए वो प्रशंसकों के बीच छाए हुए हैं. तो वहीं निकोलस पूरन (Nicholas Pooran) से एक अच्छी खासी उम्मीद थी. लेकिन, कुछ बेहतरीन शॉट लगाकर एक बार फिर मजह 12 रन बनाकर अपना विकेट गंवा बैठे.

उनकी लगातार इस तरह की पारी को देखते हुए फैंस का गुस्सा फूट पड़ा है. तो वहीं टीम के मेजबान ने फिर से कप्तानी पारी खेलते हुए एक बेहतरीन अर्धशतक (67) जड़ा है. जिसके लिए सोशल मीडिया पर वो फैंस के बीच छाए हुए हैं. अपनी इस पारी के लिए वो जमकर तारीफ भी बटोर रहे हैं.

KL Rahul और Mayank Agrawal को लेकर सोशल मीडिया पर आ रही है ऐसी प्रतिक्रिया

https://twitter.com/SonuVer09403346/status/1443985678526652416?s=20