KL Rahul And Athiya Shetty

इंडियन क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज केएल राहुल (KL Rahul) ग्रॉइन इंजरी के चलते इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट मैच से बाहर हुए थे। इस चोट के इलाज के लिए उन्हें भारतीय क्रिकेट बोर्ड की ओर से जर्मनी भेजा जा रहा है। आज यानी 26 जून को राहुल जर्मनी के लिए रवाना हुए हैं, लेकिन साथ ही में उनकी गर्लफ्रेंड और मशहूर बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी की बेटी आथिया शेट्टी को भी स्पॉट किया गया है।

KL Rahul आथिया शेट्टी के साथ हुए जर्मनी रवाना

LSG vs RR IPL 2022: KL Rahul falls for first-ball duck in front of girlfriend Athiya Shetty and her father Suniel Shetty | Cricket News | Zee News

हाल ही में खत्म हुई भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका सीरीज के लिए केएल राहुल (KL Rahul) को कप्तान नियुक्त किया गया था, लेकिन सीरीज की शुरुआत के ठीक एक दिन पहले उन्हें ग्रॉइन इंजरी के चलते सीरीज से बाहर कर आराम दिया गया। रिकवरी नहीं देखते हुए बीसीसीआई ने उन्हें इलाज के लिए जर्मनी भेजने का फैसला लिया था।

रविवार को केएल राहुल (KL Rahul) जर्मनी जाने के लिए रवाना हुए हैं, साथ ही में उनकी गर्लफ्रेंड आथिया शेट्टी भी नजर आई है। राहुल ने इस समय काले रंग की ग्राफिक टी-शर्ट और कार्गो पैंट पहनी हुई थी। वहीं आथिया शेट्टी को भी कैजुअल लुक में देखा गया है, दोनों एयरपोर्ट पर एक साथ थे इसका वीडियो आप नीचे देख सकते हैं।

 

जल्द ही शादी कर सकते हैं KL Rahul और आथिया

KL Rahul - Hindustan Times

कुछ दिन पहले केएल राहुल (KL Rahul) और आथिया शेट्टी की शादी करने की खबर भी सामने आई थी। हालांकि दोनों की ओर से कोई भी आधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया था। लेकिन जब कपल की शादी को लेकर बॉलीवुड अभिनेता और आथिया के पिता सुनील शेट्टी से सवाल किया गया तो उनका कहना था कि

”वो मेरी बेटी है और कभी न कभी तो शादी करेंगी ही। मैं चाहता हूं कि, पहले मेरे बेटे की शादी हो जाए। जहां तक केएल राहुल की बात है, तो मैं उनसे बहुत प्यार करता हूं और ये उन्हें तय करना है कि क्या वो शादी करना चाहते हैं। क्योंकि समय अब बदल गया है।”

चोट के चलते इंग्लैंड दौरे से चूक जाएंगे KL Rahul

 

KL Rahul Trolled for Germany Visit 1

आईपीएल 2022 के दौरान ही केएल राहुल (KL Rahul) इंजरी से परेशान थे। उन्हें कई मैचों के दौरान दर्द के कारण मैदान से बाहर जाते हुए देखा गया था। राहुल के विदेश जाने से साफ स्पष्ट हो जाता है कि वह इंग्लैंड दौरे से चूक जाएंगे, जहां भारत को 1 से 5 जुलाई तक पिछले साल की टेस्ट सीरीज का शेष इकलौता मैच और 3 वनडे और इतने ही टी20 मैच खेलने थे। उन्हें इंग्लैंड दौरे के लिए रोहित शर्मा के नेतृत्व में उपकप्तान बनाया गया था।

One reply on “VIDEO: KL Rahul अपनी गर्लफ्रेंड अथिया शेट्टी के साथ हुए जर्मनी रवाना, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो”

Comments are closed.