KL Rahul-IPL 2021

चेन्नई सुपर किंग्स और पंजाब किंग्स (CSK vs PBKS) के बीच खेले गए IPL 2021 का 53वां मैच बेहद रोमांचक रहा. इस मुकाबले में केएल राहुल (KL Rahul) ने बल्ले से जमकर कहर बरपाया. टॉस जीतकर पंजाब के कप्तान ने गेंदबाजी का फैसला करते हुए एमएस धोनी (MS Dhoni) को बल्लेबाजी का न्योता दिया था. उनका ये फैसला सही साबित हुआ. चेन्नई की शुरूआत बेहद खराब रही और 6 विकेट नुकसान पर पूरी टीम सिर्फ 134 रन का ही स्कोर खड़ी कर सकी. जिसका पीछा करने उतरी पंजाब ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए इस मुकाबले को 13 ओवर में ही अपने नाम कर लिया.

ताबड़तोड़ पारी खेलकर छाए पंजाब के कप्तान

KL Rahul

दरअसल आज के मैच में पंजाब किंग्स के सलामी बल्लेबाज और कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) का एक अलग ही रूप दिखा. उन्होंने आते के साथ ही अपने हाथ खोले और चेन्नई के गेंदबाजों को जमकर धोआ. आज के मैच में उनकी बल्लेबाजी को देखकर तो ऐसा लगा जैसे वो सिर्फ बड़े शॉट ही खेलने के इरादे से उतरे हैं. उन्होंने उसी अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई के गेंदबाजों को घुटने टेकने पर मजबूर कर दिया.

एक तरफ से भले ही विकेट गिरती रही लेकिन, दूसरी तरफ से वो टिके रहे और छक्का जड़कर टीम को महज 13वें ओवर में जिता दिया. हालांकि शतक जड़ने से वो सिर्फ 2 रन दूर रह गए. तो वहीं सीएसके को लगातार तीसरी हार का सामना करना पड़ा है.

KL Rahul को लेकर सोशल मीडिया पर आ रही है ऐसी प्रतिक्रिया

https://twitter.com/Sparrow62919629/status/1446100491465748488?s=20