KL Rahul Chewing Gum

KL Rahul: भारत और ज़िम्बाब्वे के बीच 3 मैचों की वनडे श्रृंखला का पहला मैच आज (18 अगस्त) हरारे स्पोर्ट्स क्लब में खेला जा रहा है. जिसमें टीम इंडिया के कप्तान केएल राहुल ने टॉस जीतकर पहले मेज़बान टीम को बल्लेबाज़ी करने के लिए बुलाया. जोकि अब तक काफी असरदार भी साबित हुआ है. लेकिन केएल (KL Rahul) ने राष्ट्रगान के शुरू होने से पहले कुछ ऐसा कर दिया है जिसने फैंस का भी दिल जीत लिया है. इससे जुड़ा उनका एक वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है.

KL Rahul ने मैच से पहले राष्ट्रगान के सम्मान में किया कुछ ऐसा

दरअसल, भारत और ज़िम्बाब्वे के बीच खेले जा रहे पहले वनडे के लिए जब दोनों टीमें राष्ट्रगान के लिए मैदान में पहुंची तो भारतीय टीम के कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) के मुँह में च्युइंग गम देखी गई. राहुल की यह हरकत कैमरे में कैद हो गई. जिसके बाद अब इस पूरी घटना की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है.

हालांकि राष्ट्रगान शुरू होने से पहले राहुल ने अपने मुँह से च्युइंग गम निकाल ली थी. फैंस को कप्तान का यह अंदाज़ काफी ज़्यादा पसंद आया जिसके चलते सोशल मीडिया पर उनकी जमकर तारीफ की जा रही है.

दीपक चाहर ने किया शानदार कमबैक

Deepak Chahar

आपको बता दें कि भारतीय टीम के तेज़ गेंदबाज़ दीपक चाहर काफी लंबे समय के बाद भारत और ज़िम्बाब्वे के बीच खेले जा रहे पहले एकदिवसीय मुकाबले में एक्शन में नज़र आ रहे हैं. चाहर आईपीएल 2022 से पहले ही चोटिल हो गए थे. जिसकी वजह से उनको पूरा आईपीएल मिस करना पड़ा था.

तकरीबन 6 महीने बाद एक बार फिर दीपक चाहर ज़िम्बाब्वे के खिलाफ मैदान में गेंदबाज़ी करते हुए नज़र आए. हालांकि उनकी गेंदबाज़ी देखकर ऐसा बिलकुल नहीं लगा कि उन्होंने पिछले कुछ समय से बिलकुल क्रिकेट नहीं खेला है. उनकी लहराती हुई गेंदों ने ज़िम्बाब्वे के बल्लेबाज़ों को काफी दिक्कतों में डाला.

दीपक ने अब तक अपने 7 ओवर के स्पेल में 3.86 की ज़बरदस्त इकॉनमी से गेंदबाज़ी करते हुए 3 महत्वपूर्ण विकेट अपने नाम किए हैं. चाहर शुरुआती ओवरों में विकेट लेने के लिए ख़ासा जाने जाते हैं. जोकि उन्होंने ज़िम्बाब्वे के खिलाफ पहले वनडे में भी करके दिखाया. बहरहाल,दीपक ने चोट के बाद अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में दमदार वापसी की है.