kl rahul

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज केएल राहुल (Kl Rahul) कथित तौर पर सुनील शेट्टी की बेटी आथिया शेट्टी को डेट कर रहे हैं। भले ही दोनों ने खुद इस रिश्ते को स्वीकार ना किया हो, लेकिन उनकी एक्टिविटीज उनके रिलेशन की गवाही देती हैं। मगर इस बीच Kl Rahul ने पंजाबी एक्ट्रेस व मॉडल सोनम बाजवा की फोटो पर  कुछ ऐसा कमेंट कर दिया है, जिसके चलते सोशल मीडिया पर उनपर आथिया को धोखा देने का इल्जाम लगाया जा रहा है और फैंस उनसे सवाल पूछते दिख रहे हैं।

KL Rahul ने किया सोनम बाजवा की फोटो पर कमेंट

kl rahul

सोशल मीडिया पर फैंस अपने पसंदीदा सेलिब्रिटीज को फॉलो करते हैं और उनकी एक्टिविटीज पर भी नजर रखते हैं। अब भारतीय क्रिकेट टीम के ओपनर केएल राहुल (Kl Rahul) ने जब पंजाबी एक्ट्रेस व मॉडल की फोटो पर कमेंट किया, तो फैंस हैरान रह गए, क्योंकि उन्होंने कुछ ऐसा लिखा, जिसे देखकर लग रहा है कि दोनों के बीच कुछ-कुछ हो रहा है।

दरअसल, सोनम ने ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘सूर्य अस्त हो रहा है और मैं तुम्हारे बारे में सोच रही हूं।’ इस तस्वीर के साथ ही सोनम बाजवा ने दिल वाली इमोजी भी पोस्ट की थी। इस तस्वीर पर केएल राहुल ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘बस एक कॉल दूर हूं।’

बता दें, केएल राहुल फिलहाल इंग्लैंड दौरे की तैयारियों में लगे हुए हैं। एपेंडिसाइटिस की सर्जरी के बाद वह फिट हो चुके हैं और 24 मई को मुंबई में टीम के साथ बायो बबल में शामिल होंगे।

फैंस कुछ इस तरह दे रहे हैं प्रतिक्रिया