kl rahul-athiya shetty-केएल राहुल-आथिया शेट्टी

बॉलीवुड एक्ट्रेस आथिया शेट्टी और केएल राहुल के अफेयर की खबरें अब आम बात हो गई हैं. यह पहली ऐसी लव स्टोरी नहीं है, जब क्रिकेटर को किसी एक्ट्रेस से प्यार हुआ हो, बॉलीवुड और क्रिकेट जगत का पुराना नाता रहा है. इसका सबसे बड़ा उदाहरण विराट कोहली और अनुष्का शर्मा हैं. ऐसे और भी कई अफेयर की खबरें रही हैं, जो या तो अपने मुकाम तक पहुंचने से  पहले टूट गईं, या फिर दोनों ने शादी रचा ली.

आथिया शेट्टी के साथ फिर कैमरे में कैद हुए केएल राहुल

kl rahul-athiya shetty-केएल राहुल-आथिया शेट्टी

दरअसल हाल ही में आई आथिया शेट्टी और केएल राहुल की एक तस्वीर फिर से लोगों के लिए यह सवाल बन गई है कि क्या वाकई दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. क्योंकि अब जो तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, उसे देखकर आप भी इस बात का अंदाजा लगा सकते हैं कि, केएल राहुल और आथिया शेट्टी एक-दूसरे के लिए सीरीयस हैं.

हाल ही मे आथिया शेट्टी के साथ केएल राहुल अपने दोस्त के रॉबिन उथप्‍पा के घर डिनर के देखे गए. जिसका एक तस्वीर खुद रॉबिन उथप्पा की पत्नी शीतल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा की है. सोशल मीडिया पर ये तस्वीर देखने के बाद दोनों के फैंस भी काफी खुश हैं.

आथिया के साथ रॉबिन उथप्पा के घर डिनर करने पहुंचे थे केएल राहुल

kl rahul-athiya shetty-केएल राहुल-आथिया शेट्टी

आथिया शेट्टी और केएल राहुल की इस तस्वीर पर लोग जमकर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. हालांकि अभी तक दोनों की तरफ से अफेयर को लेकर कोई स्टेटमेंट नहीं दी गई है. लेकिन टेबल पर दोनों के साथ रॉबिन उथप्पा और उनकी पत्नी साथ में बैठी हुई नजर आ रही हैं.

दरअसल केएल राहुल ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर भारतीय टीम के साथ पहुंचे हुए थे. लेकिन टेस्ट में हिस्सा लेने से पहले ही वो चोटिल हो गए थे. इसलिए उन्हें वापस सीरीज छोड़कर भारत आना पड़ा था. हालांकि अब वो इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले घरेलू टेस्ट सीरीज में खेलते हुए जरूर नजर आएंगे.

इंग्लैंड के खिलाफ घरेलू सीरीज खेलेंगे केएल राहुल

kl rahul-athiya shetty-केएल राहुल-आथिया शेट्टी

इंग्लैंड भारत का दौरा कर रही है, दोनों टीमों के बीच 5 फरवरी से टेस्ट सीरीज का आगाज होगा. दोनों के बीच 4 टेस्ट मैच,  5 टी-20 मैच और 3 वनडे होने हैं. इसके अलावा बात करें  रॉबिन उथप्पा की तो, अब वो राजस्थान रॉयल्स की ओर से नहीं बल्कि आईपीएल 2021 में चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से खेलते हुए दिखाई देंगे.

इस साल राजस्थान रॉयल्स ने कई खिलाड़ियों को रिलीज की लिस्ट में डाला है. जिसमें पिछले साल टीम के कप्तान रहे स्टीव स्मिथ का भी नाम शामिल है. इस बार राजस्थान ने संजू सैमसन को टीम का कप्तान घोषित किया है. जबकि केएल राहुल की बात करें तो इस बार भी वो पंजाब की तरफ से आईपीएल में खेलते हुए दिखाई देंगे.