आईपीएल के 13वें सीजन का आठवां मुकाबला शनिवार को कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच अबू धाबी के शेख जायद स्टेडियम में खेला जाएगा. यह मुकाबला शाम साढ़े सात बजे से शुरू होगा. इससे पहले दोनों ही टीमें अपना पहला मैच हार चुकी है. इसी कारण इस मैच में दोनों ही टीमें आईपीएल 2020 में अपना खाता खोलने के इरादे से उतरेंगी.

अब तक आईपीएल 2020 में कई रिकॉर्ड टूटे और बने हैं. इसी कारण इस मैच में कई रिकॉर्ड भी बन सकते हैं. आज हम भी ऐसे ही 8 संभावित आकड़ों पर चर्चा करेंगे जो इस मैच में बन सकते हैं.

इस मैच में बनने वाले 8 संभावित रिकॉर्ड

1, कोलकाता नाईट राइडर्स टीम के ऑल राउंडर खिलाड़ी सुनील नरेन यदि इस मैच में 5 छक्के जड़ देते हैं तो वो आईपीएल में अपने 50 छक्के पूरे कर लेंगे.

2, वहीं टीम के तूफानी ऑलराउंडर खिलाड़ी आंद्रे रसेल यदि इस मैच में 2 चौके लगा देते हैं तो वह आईपीएल में अपने 100 चौके पूरे कर लेंगे.

3, सनराइजर्स हैदराबाद के तेज गेंदबाज संदीप शर्मा यदि इस मैच में 5 विकेट चटका लेंगे, तो आईपीएल में उनके 100 विकटों का आकड़ा पूरा हो जाएगा.

4, इस मैच में यदि एसआरएच टीम के तेज गेंदबाज सिद्धार्थ कॉल सिर्फ एक विकेट ले लेते हैं, तो वो आईपीएल में अपने 50 विकेट पूरे कर लेंगे.

5, कोलकाता नाईट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद ने अब तक आईपीएल इतिहास में एक भी 17 बार आमने-सामने आई हैं. जिसमें कोलकाता नाईट राइडर्स ने 10 बार जीत दर्ज की है और सनराइजर्स हैदराबाद ने 7 बार मैच जीते हैं. एस में इस मैच में कोलकाता के पास 11वीं जीत और हैदराबाद के पास 8वीं का मौका होगा.

6, केन विलियमसन भी अगर इस मैच में 6 छक्के लगाएंगे, तो अपने 50 आईपीएल छक्के पूरे कर लेंगे.

7, सुनील नरेन आईपीएल में अब तक 6 बार फोर विकेट हॉल ले चुके हैं. अगर वह इस मैच में भी फोर विकेट हॉल हासिल करते हैं, तो वह लसिथ मलिंगा के 6 फोर विकेट हॉल को पीछे छोड़ देंगे और आईपीएल में सबसे ज्यादा फोर विकेट हॉल लेने वाले गेंदबाज बन जाएंगे.

8, डेविड वॉर्नर आईपीएल इतिहास में अब तक सबसे ज्यादा 44 अर्धशतक लगा चुके हैं. अगर वह इस मैच में भी अर्धशतक बनाते हैं, तो वह आईपीएल में 45 अर्धशतक लगाने वाले पहले बल्लेबाज बन जाएंगे.