GGG

आईपीएल 2021 का पांचवां मैच मुंबई इंडियंस और कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के बीच खेला गया। इस मैच में टॉस जीतकर केकेआर की टीम ने फील्डिंग चुनी। परिणामस्वरूप पहले बल्लेबाजी करने उतरी मुंबई ने 153 रनों का लक्ष्य खड़ा किया। जवाब में केकेआर की टीम 142 रनों तक ही पहुंच सकी और मुंबई ने 10 रनों से जीत दर्ज की।

नितीश राणा हैं ऑरेन्ज कैप की रेस में आगे

KKR

मुंबई के खिलाफ खेले गए मुकाबले में एक बार फिर KKR के लिए ओपनिंग करने मैदान पर उतरे नितीश राणा ने 47 गेंदों पर 57 रनों की धमाकेदार पारी खेली। इस पारी में उन्होंने 6 चौके व 2 छक्के भी जड़े। इसी के साथ राणा संजू सैमसन को पीछे छोड़ते हुए आईपीएल में फिलहाल ऑरेन्ज कैप की रेस में सबसे आगे आ गए हैं, क्योंकि उन्होंने 137 रन बनाए हैं।

इस रेस में दूसरे स्थान पर हैं संजू सैमसन, जिन्होंने एक ही मैच खेला है और उसमें 119 रनों की शतकीय पारी खेली थी। तीसरे नंबर पर 91 रनों के साथ केएल राहुल हैं, नंबर चार पर सूर्यकुमार यादव 87 रन के साथ हैं।

पर्पल कैप की दौड़ में सबसे आगे आंद्रे रसेल

KKR

पर्पल कैप की बात करें, तो इस लिस्ट में नंबर-1 पर हैं KKR के स्टार आंद्रे रसेल। ऑलराउंडर खिलाड़ी ने मुंबई इंडियंस के साथ खेले गए मैच में शानदार गेंदबाजी की, जहां सिर्फ 2 ओवर में 15 रन देकर 5 विकेट चटका लिए। अब वह 6 विकेटों के साथ पर्पल कैप की दौड़ में टॉप पर हैं।

दूसरे नंबर पर हर्षल पटेल हैं। उन्होंने मुंबई के साथ ओपनिंग मैच में 5 विकेट चटकाए थे। वहीं तीसरे नंबर पर राहुल चाहर 4 विकेट के साथ हैं, चौथे नंबर पर 3 विकेट के साथ पैट कमिंस, पांचवें नंबर पर चेतन सकारिया 3 विकेट के साथ मौजूद हैं।