आईपीएल का 13 वां सीजन फिलहाल के मैदानों पर जारी है जहां सभी टीमें लगातार शानदार प्रदर्शन करने की जद्दोजहद में जुटी हुई हैं, जारी टूर्नामेंट में टीमों के लिए हर रोज कोई न कोई बुरी खबर सुनने को मिल रही है जिसमें हर मैच में कोई न कोई क्रिकेटर के चोटिल होने की खबरें आ रही हैं, जैसे शनिवार को हुए दो मैचों में पहले मैच के दौरान राजस्थान रॉयल्स के बेन स्टोक्स चोटिल हो गए वहीं दूसरे मैच में चेन्नई सुपर किंग्स के ड्वेन ब्रावो चोटिल होकर वापस पवेलियन लौट गए जिसका खामियाजा भी टीम को भुगतना पड़ा।

इसी क्रम में अब केकेआर का एक स्टार क्रिकेटर चोटिल हो गया जिसके बाद अब टीम के लिए बड़ी चुनौती सामने आ सकती है।

कोलकाता का स्टार क्रिकेटर हुआ चोटिल

आईपीएल के जारी सीजन के 35 में मुकाबले के दौरान कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद की टीमें आमने-सामने हैं, दोनों टीमों के लिए प्ले ऑफ की उम्मीदों को बनाए रखने के लिए यह मैच जीतना काफी जरूरी है, लेकिन इसी बीच मैच के दौरान कोलकाता नाइट राइडर्स स्कोर बड़ा झटका लगा जिसमें टीम के स्टार ओपनर बल्लेबाज राहुल त्रिपाठी चोटिल हो गए।

राहुल त्रिपाठी के कोहनी में लगी चोट

मैच के दौरान सनराइजर्स हैदराबाद में पहले टॉस जीता और कोलकाता नाइट राइडर्स को पहले बल्लेबाजी करने के लिए आमंत्रित किया, पहले बल्लेबाजी करने मैदान पर उतरी कोलकाता के लिए शुभमन गिल और राहुल त्रिपाठी ओपनिंग करने मैदान पर उतरे। इसी दौरान कोलकाता के स्टार ओपनर राहुल त्रिपाठी को हैदराबाद के तेज गेंदबाज टी नटराजन कि गेंद से चोट लग गई।

राहुल त्रिपाठी की चोट इतनी गहरी तो नहीं दिखाई देती लेकिन अगर टीम मैनेजमेंट राहुल त्रिपाठी के चोट को गंभीरता से लेती है और वह आगामी मुकाबलों में टीम का प्रतिनिधित्व नहीं कर पाते हैं तो कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए मुश्किल खड़ी हो सकती है।

राहुल त्रिपाठी ने केकेआर को दिलाई बेहतरीन शुरुआत

मैच के दौरान राहुल त्रिपाठी ने शानदार बल्लेबाजी प्रदर्शन का नजारा पेश करते हुए 16 गेंद पर 1 छक्के और 2 चौके के बदौलत 23 रनों की पारी खेली जिसके बदौलत कोलकाता नाइट राइडर्स स्कोर मैच में एक बेहतरीन शुरुआत मिली। जिसके बदौलत टीम 20 ओवर में 5 विकेट पर 163 रन के सम्मानजनक स्कोर तक पहुच सकी।