KKR vs PBKS Shivam Mavi to Bhanuka Rajpaksa

KKR vs PBKS: कोलकाता नाइट राइडर्स बनाम पंजाब किंग्स (KKR vs PBKS) आईपीएल 2022 के 8वें मुकाबले में मयंक अग्रवाल की अगुवाई वाली पंजाब किंग्स टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी है। मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में जारी इस मुकाबले में पंजाब के बल्लेबाजों ने शुरुआत से आक्रमक रवैया अपनाते हुए रन बटोरना शुरू कर दिया है। जिसमें सबसे विस्फोटक बल्लेबाजी नंबर-3 पर आए भानुका राजपक्षे कर रहे थे। उन्होंने केकेआर के तेज गेंदबाज शिवम मावी के एक ही ओवर में 3 छक्के जड़ दिए थे। लेकिन शिवम ने इसका बखूबी बदला लेते हुए भानुका को पवेलियन की राह पकड़ने पर मजबूर कर दिया।

शिवम मावी ने 3 छक्के खाने के बाद लिया विकेट

214b5f65 8485 42cb 8557 1bdf48b74d46

दरअसल, KKR vs PBKS मैच में पंजाब किंग्स की पारी के चौथे ओवर के दौरान आईपीएल 2022 का अब तक का सबसे बेस्ट रिवेंज सीन देखने को मिला है। इस ओवर में कोलकाता नाइट राइडर्स के तेज गेंदबाज शिवम मावी गेंदबाजी कर रहे थे। वहीं स्ट्राइक पर पंजाब के धाकड़ बल्लेबाज भानुका राजपक्षे मौजूद थे। शिवम के इस ओवर में भानुका ने विस्फोटक अंदाज अपनाते हुए ओवर की पहली 4 गेंदों में एक चौका और लगातार 3 छक्के जड़े।

लेकिन इसके बाद जो हुआ उस देखकर मैदान में मौजूद हर दर्शक और फील्डर उत्साह से झूम उठा। क्योंकि शिवम मावी ने इस जोरदार हमले के बाद भानुका राजपक्षे को आउट कर पवेलियन का रास्ता नापने पर मजबूत किया। लगतार 3 छक्के मारने के बाद भी भानुका 5वीं गेंद पर रुकने का नाम नहीं ले रहे थे, इस गेंद पर भी उन्होंने बल्ला जोरदारे तरीके से घुमाया लेकिन शिवम मावी ने उन्हें धीमी गति की गेंद से चकमा दिया।

जिसके कारण भानुका गेंद को ठीक से करने में कामयाब नहीं हुई और एक्स्ट्रा कवर पर खड़े टिम साउदी के हाथों में कैच थमा बैठे। सोशल मीडिया पर भी KKR vs PBKS मैच के इस मजेदार दृश्य का वीडियो खूब तेजी से फैल रहा है।

13 replies on “KKR vs PBKS: शिवम मावी ने लिया IPL 2022 का सबसे बड़ा रिवेंज, लगातार 3 छक्के खाने के बाद बल्लेबाज को भेजा पवेलियन”

Comments are closed.