KL Rahul

पंजाब किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के बीच आईपीएल 2021 का 45वां मुकाबला खेला जाएगा। इस मुकाबले में दोनों टीमें अपने सर्वश्रेष्ठ के साथ मैदान पर उतरना चाहेंगी। पंजाब के लिए अब इस मैच में जीत दर्ज करना काफी अहम हो चुका है, क्योंकि अब टूर्नामेंट में कुछ ही लीग मैच बचे हैं। ऐसे में दोनों ही टीमें सर्वश्रेष्ठ प्लेइंग इलेवन के साथ उतरना चाहेंगे। तो आइए इस आर्टिकल में दोनों टीमों की ओपनिंग जोड़ी के बारे में बताते हैं।

KKR नहीं करना चाहेगा बदलाव

kkr

कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) की ओर से पंजाब किंग्स के खिलाफ प्लेइंग इलेवन में कोई बदलाव होने की गुंजाइश नहीं दिख रही है। यदि ओपनिंग जोड़ी के बारे में बात करते हैं, तो शुभमन गिल और वेंकटेश अय्यर ओपनिंग के लिए मैदान पर उतर सकते हैं। गिल तो पहले से ही टीम के ओपनर थे, लेकिन वेंकटेश ने यूएई लेग में बल्लेबाजी से काफी ज्यादा प्रभावित किया है।

हालांकि पिछले मैच में दिल्ली के खिलाफ वह कुछ खास रन नहीं बना सके थे। मगर उन्होंने 2 विकेट चटकाए थे। ऐसे में अब टीम मैनेजमेंट गिल व अय्यर की ओपनिंग जोड़ी को बरकरार रखना चाहेंगे।

पंजाब में हो सकती है मयंक की वापसी

kkr

पंजाब किंग्स के लिए अब आईपीएल 2021 के बचे हुए लीग मैच काफी अहम हो चुके हैं। यदि टीम को प्लेऑफ में क्वालीफाई करना है, तो उन्हें अब बचे हुए सभी मैचों में जीत दर्ज करनी होगी। ऐसे में पंजाब फुल स्ट्रेंथ टीम के साथ उतरना चाहेगी। ओपनिंग जोड़ी के रूप में केएल राहुल के साथ पिछले मैच में मंदीप सिंह ने पारी का आगाज किया था, क्योंकि मयंक अग्रवाल को निगिल्स की समस्या थी।

लेकिन अब इस अहम मुकाबले में KKR के खिलाफ मयंक अग्रवाल की वापसी हो सकती है। यदि वह लौटते हैं, तो राहुल और मयंक की सुपरहिट जोड़ी मैदान पर उतर सकती है।