KKR VS MI

KKR vs MI: इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन का 14वां मैच पुणे के एमसीए क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया। आईपीएल 2022 का 14वां मैच कोलकाता नाइट राइडर्स और मुंबई इंडियंस (KKR vs MI) के बीच खेला गया। यह मुकाबला (KKR vs MI) काफी रोमांचक रहा।

कोलकाता नाइट राइडर्स के हाथों मिली यह हार मुंबई इंडियंस की आईपीएल 2022 में लगातार तीसरी हार है। नाइट राइडर्स ने मुंबई को इस मैच में 5 विकेट से करारी शिकस्त दी है। इस मैच के हीरो पैट कमिंस रहे। वहीं कोलकाता के हाथों मिली हार के बाद रोहित शर्मा गुस्से में नजर आए।

KKR vs MI: IPL 2022 में मिली तीसरी हार के बाद रोहित आए गुस्से में नजर

KKR vs MI

आईपीएल 2022 की शुरुआत मुंबई इंडियंस के लिए बहुत ही खराब रही है। जहां टीम पांच बार आईपीएल का खिताब जीतकर अपने ले जा चुकी है, वहीं अब टीम को लीग मैच जीतने के लाले पड़ गए है। मुंबई को आईपीएल 2022 की एक भी जीत नसीब नहीं हुई है। कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ हुआ आईपीएल 2022 का 14वां मुकाबला भी मुंबई इंडियंस को अपने हाथों से गंवाना पड़ा।

यह मुंबई इंडियंस की आईपीएल 2022 में लगातार तीसरी हार है। कोलकाता नाइट राइडर्स बनाम मुंबई इंडियंस मैच में कोलकाता के हाथों मिली करारी हार के बाद टीम के कप्तान रोहित शर्मा गुस्से में नजर आए। दरअसल जब मैच खत्म होने के बाद रोहित शर्मा मैच प्रजेंटेशन में अपना बयान देने आए तो उनका गुस्सा देखने को मिला। उनके यह गुस्से वाला वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

KKR vs MI:  मुंबई ने 5 विकेटों से हारा मुकाबला

KKR VS MI

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने मुंबई इंडियंस की शुरुआत बहुत ही खराब रही। लेकिन बाद में सूर्यकुमार यादव और तिलक वर्मा ने पारी को संभालते हुए स्कोरबोर्ड को 160 के पार लगाया। वहीं टीम के कप्तान महज 7 रन बनाकर पवेलीयन लौट गए। इसके टीम के अनुभवी गेंदबाज भी गेंद से कुछ खास कमाल नहीं कर पाए। जिसकी वजह से टीम को अपने हाथों से यह मैच गंवाना पड़ा।

One reply on “KKR vs MI: कोलकाता के खिलाफ मिली करारी हार के बाद गुस्से से तिलमिलाए रोहित शर्मा, वायरल हुआ VIDEO”

Comments are closed.