KKR vs DC weather

IPL 2021 का दूसरा एलिमिनेटर मुकाबला आज कोलकाता नाइट राइडर्स और दिल्ली कैपिटल्स (KKR vs DC) के बीच शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा. इस मैच में आज ऋषभ पंत और इयोन मोर्गन की टीम के बीच मुकाबला टक्कर का होगा. दोनों टीमों के कप्तान एक-दूसरे को शिकस्त देने के इरादे से उतरेंगे. क्योंकि दोनो टीमों के पास ये आखिरी मौका होगा. आज के मैच में जो भी टीम हार का सामना करेगी उसका सफर यहीं खत्म हो जाएगा. ऐसे में आइए आपको बताते हैं कि बुद्धवार को मैच के दौरान कैसा रहने वाला है दुबई के मौसम का हाल.

आज का मौसम रहेगा बिल्कुल साफ

KKR vs DC

कोलकाता नाइट राइडर्स और दिल्ली कैपिटल्स (KKR vs DC) के बीच बुद्धवार, यानी आज दुबई के मैदान पर टक्कर होने वाली है. अगर 13 अक्टूबर दुबई के मौसम की बात करें, तो पूर्वानुमान के मुताबिक मौसम बिलकुल साफ रहने वाला है. अब तक जिस प्रकार यूएई लेग के सभी मैच बिना बारिश या बूंदा-बांदी के खेले गए हैं, ठीक उसी तरह ये मैच भी संपन्ना होगा.

तापमान 37 से 23 डिग्री तक रह सकता है. वहीं ह्यूमिडिटी 47 %, और हवा 19 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से चलेगी. भले ही बारिश की आशंका नहीं है. लेकिन एक बार फिर से खिलाड़ियों को उमस भरे माहौल से गुजरना पड़ेगा और इस सिचुएशन में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन देना होगा.

दिल्ली कैपिटल्स के लिए जीत बेहद जरूरी

photo 2021 10 13 17 32 41

दिल्ली कैपिटल्स ने यूएई लेग में वहीं से शुरूआत की है जहां से भारत में इस सीजन के पहले चरण को छोड़ा था. 20 प्वाइंट के साथ अंकतालिका में इस समय दिल्ली कैपिटल्स शीर्ष पर बरकरार है और रन रेट भी सबसे ज्यादा अच्छा है. लेकिन, पिछला मैच चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ दिल्ली जीतते-जीतते रह गई थी. सीएसके के खिलाफ बल्लेबाजों के साथ ही लगभग गेंदबाजों ने अपना काम कर दिया था. लेकिन, अंत में टॉम करन पूरे गेम का पासा पलट दिया. इस दौरान एमएस धोनी ने टॉम के ओवर में चौके-छत्के जड़कर अपनी टीम को शानदार जीत दिलाई थी.

लेकिन, इस बात की उम्मीद है कि, आज दिल्ली कैपिटल्स कोलकाता नाइट राइडर्स के (KKR vs DC weather) खिलाफ दिल्ली पूरे आत्मविश्वास के साथ उतरेगी. वहीं केकेआर भी इस मुकाबले को जीतकर फाइनल में अपनी जगह बनाना चाहेगी. यानी आज का मैच बेहद रोमांचक होने वाला है और ये दोनों ही टीमों के नजरिए से काफी अहम होगा