KKR vs DC Mid Innings Reaction

KKR vs DC: आईपीएल 2022 की लीग स्टेज के 19वें मैच में टूर्नामेंट की 2 सबसे खतरनाक टीम कोलकाता नाइट राइडर्स और दिल्ली कैपिटल्स (KKR vs DC) आमने-सामने हैं। दोनों टीमों के बीच मुंबई के ब्रेबॉर्न स्टेडियम में 2 अंक अर्जित करने के लिए एक दूसरे को कड़ी टक्कर देती हुई नजर आ रही है।

मैच से पहले टॉस का सिक्का कोलकाता के कप्तान श्रेयस अय्यर के पक्ष में गिरा था। जिसके बाद उन्होंने दिल्ली कैपिटल्स को पहले बल्लेबाजी करने के लिए बुलाया, लेकिन उनका ये दांव अबतक केकेआर के हित में जाता हुआ नजर नहीं आ रहा है। क्योंकि कैपिटल्स ने बोर्ड पर 215 रन लगा दिए हैं।

KKR vs DC मैच में दिल्ली ने बनाए 215 रन

7cb46bfa 5f4a 47b9 8f80 81515a582914

दोपहर के 3:30 बजे शुरू हुए कोलकाता नाइट राइडर्स बनाम दिल्ली कैपिटल्स (KKR vs DC) मुकाबले में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने आई दिल्ली की टीम के सलामी बल्लेबाज कोलकाता पर कहर बनकर टूटे है। पृथ्वी शॉ और डेविड वॉर्नर की सलामी जोड़ी ने अपनी टीम को विस्फोटक शुरुआत दिलाते हुए पहले विकेट के लिए सिर्फ 52 गेंदों में 93 रनों की साझेदारी की है। इस दौरान उन्होंने अबतक के पर्पल कैप होल्डर उमेश यादव की भी खूब पिटाई की है।

पिछले मैच से ही दिल्ली कैपिटल्स के लिए फॉर्म में आए पृथ्वी शॉ ने अपनी आज की पारी में 29 गेंदों का सामना करते हुए 51 रन बनाए थे, इस दौरान उनके बल्ले से 7 चौके और 2 छक्के निकले। वहीं दूसरी ओर सीजन में अपना दूसरा ही मैच खेलने आए डेविड वॉर्नर ने अपनी मौजूदगी का बखूबी एहसास कराया।

ओपनिंग बल्लेबाज के तौर पर वॉर्नर ने 16.4 ओवर तक बल्लेबाजी की। उन्होंने 45 गेंदों में 61 रन बनाए। इन दोनों बल्लेबाजों की बदोलत दिल्ली कैपिटल्स ने केकेआर को 216 रनों का लक्ष्य दिया है, सोशल मीडिया पर भी दोनों खिलाड़ियों की बल्लेबाजी की मीम्स के जरिए तारीफ की जा रही है।

मीम्स के जरिए हो रही है वॉर्नर-शॉ की तारीफ

 

 

3 replies on “शॉ-वॉर्नर की धमाकेदार शुरुआत ने 215 तक पहुंचाया DC का स्कोर, KKR की हुई मीम्स के जरिए फजीहत”

Comments are closed.