RON 9221
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

आईपीएल 2020 का 21वां मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जाएगा. प्लेऑफ़ में जगह बनाने के लिए दोनों टीमों के लिए ये मुकाबला काफी अहम है, आईपीएल के पॉइंट टेबल मे कोलकाता और चेन्नई क्रमश: चौथे और पांचवे स्थान पर है, जो भी टीम मैच जीतेगी वह टॉप 4 टीमों मे शामिल हो जाएगी। इस मुकाबले मे दोनों टीम से शानदार प्रदर्शन की उम्मीद है।  मुकाबले मे लोगों की 3 खिलाड़ियों पर टिकी होंगी, की इनमे से कौन सा खिलाड़ी धमाल मचएगा। हम बात करेंगे उन 3 खिलड़ियों के बारे में जिनका प्रदर्शन इस मैच के लिए काफी अहम होने वाला है।

1. शेन वॉटसन (चेन्नई सुपर किंग्स)

shane watson bcci

चेन्नई सुपरकिंग्स के फैंस की नजरे शेन वॉटसन के प्रदर्शन पर होगी, क्योंकि पिछले कुछ मैच मे उन्होंने खराब बल्लेबाजी की थी, जबकि पंजाब के खिलाफ मैच मे उनसे शानदार प्रदर्शन देखने को मिला था। अगर इस साल आईपीएल में शेन वाटसन के प्रदर्शन पर नजर डालें तो उन्होंने अब तक कुल 5 मैच खेले।

जिसमें उन्होंने 33.75 के औसत से एवं 133.6 छक्के स्ट्राइक रेट से 8 छक्के और 14 चौके की बदौलत 135 रन बनाए नाबाद 83 रन उनका सर्वाधिक स्कोर रहा। जोकि उन्होंने पिछले मैच में किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ बनाया था। अगर शेन वाटसन कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ मैच में भी शानदार प्रदर्शन करने में सफल हुए तो चेन्नई सुपर किंग्स के लिए कोलकाता को हराना आसान हो जाएगा।

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse