Eoin Morgan

गुरुवार को शाम का मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेला जा रहा है। एक ओर KKR है, जिसे प्लेऑफ में पहंचने के लिए मैच में जीत की दरकार है। तो वहीं राजस्थान के लिए ये टूर्नामेंट का आखिरी मुकाबला है। मैच में टॉस जीतकर राजस्थान रॉयल्स ने फील्डिंग करने का फैसला किया। परिणामस्वरूप पहले बल्लेबाजी करने उतरी केकेआर ने 4 विकेट के नुकसान पर 172 रनों का लक्ष्य निर्धारित किया।

KKR ने दिया 172 रनों का लक्ष्य

KKR

राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन ने टॉस जीतकर गेंदबाजी चुनी। इसलिए पहले बल्लेबाजी करने उतरी कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम ने बेहतरीन शुरुआत की। टीम की ओपनिंग जोड़ी के बीच पहले विकेट के लिए 79 रनों की साझेदारी हुई। इसके बाद KKR ने विकेट गंवाए, लेकिन स्कोरबोर्ड चलाते रहे। मैच में शुभमन गिल ने शानदार अर्धशतकीय पारी खेली, जिसके लिए सोशल मीडिया पर उनकी जमकर तारीफ हो रही है। इस तरह केकेआर ने 4 विकेट के नुकसान पर 172 रनों का विशाल लक्ष्य निर्धारित किया है।

वहीं राजस्थान रॉयल्स ने इस मैच में जयदेव उनादकट को शामिल किया था, जिन्होंने एक बार फिर निराश किया और अपने स्पेल में 35 रन दिए। इसके बाद राजस्थान के फैंस का गुस्सा उनादकट पर फूट पड़ा और अब उन्हें ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है।

उनादकट का उड़ रहा मजाक, गिल बटोर रहे तारीफ