KKR probable Playing XI vs PBKS In IPL 2022
KKR probable Playing XI vs PBKS In IPL 2022
Prev1 of 6
Use your ← → (arrow) keys to browse

KKR: आईपीएल 2022 के लीग स्टेज के अब तक 7 मुकाबले खेले जा चुके हैं और इन सात मैचों में ही अलग-अलग रोमांच देखने को मिला है. इस लीग का 8वां मुकाबला कोलकाता नाइट राइटर्स और पंजाब किंग्स (KKR vs PBKS) के बीच खेला जाएगा. इस सीजन में पहली बार इन दोनों का आमना-सामना होगा. केकेआर जहां इस सीजन का तीसरा मैच खेलने उतरेगी तो वहीं मयंक अग्रवाल की कप्तानी वाली टीम अपना दूसरा मैच खेलने उतरेगी.

पिछले मुकाबले में कोलकाता टीम जीत के करीब पहुंचकर भी आरसीबी के खिलाफ लो स्कोरिंग मैच गंवा बैठी थी. लेकिन, अपने तीसरे मुकाबले में श्रेयस अय्यर की टीम जीत के साथ आगे बढ़ना चाहेगी. वहीं पहले मैच में आरसीबी के खिलाफ रोमांचक जीत दर्ज कर आ रही पंजाब भी अपने इस विजयरथ के सिलसिले को बरकरार रखना चाहेगी. अभी तक दर्शकों ने स्टेडियम में पैसा वसूल परफॉर्मेंस देखा है और आगे भी ऐसे ही परफॉर्मेंस की उम्मीद है.

1 अप्रैल, शुक्रवार की शाम एक बार फिर वानखेड़े स्टेडियम में दर्शकों की गूंज सुनाई देने वाली है. कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) और पंजाब किंग्स के बीच होने वाली इस भिड़ंत का फैंस को बेसब्रीस से इंतजार है. लेकिन, इस मुकाबले से पहले एक नजर डालते हैं केकेआर की प्लेइंग इलेवन पर जिसके साथ पंजाब के खिलाफ उतर सकती है.

1. वेंकटेश अय्यर (Venkatesh Iyer)

Venkatesh Iyer

ओपनिंग के तौर पर वेंकटेश अय्यर (Venkatesh Iyer) अभी तक शुरूआती 2 मुकाबलों में लगातार बल्ले से फ्लॉप रहे हैं जो टीम के लिए सबसे बड़ी चिंता का विषय है. दूसरे मैच में महज 10 रन बनाकर आउट हो गए थे. हालांकि उनसे उम्मीदें कहीं ज्यादा थीं लेकिन, उस पर खरे नहीं उतर सके. लेकिन, पिछले सीजन में उन्होंने सलामी बल्लेबाज के तौर पर जो छाप छोड़ी थी उसे भी कोई भूला नहीं है. इसलिए पंजाब के खिलाफ श्रेयस अय्यर एक बार फिर उन्हें आजमाना चाहेंगे और इस मौके को वेंकटेश भी भुनाने की कोशिश करेंगे.

Prev1 of 6
Use your ← → (arrow) keys to browse

2 replies on “RCB के हाथों मिली हार के बाद क्या श्रेयस अय्यर करेंगे प्लेइंग-XI में बदलाव, बड़े-बड़े मैच विनर्स कर रहे मौके का इंतजार”

Comments are closed.