kkr
Prev1 of 6
Use your ← → (arrow) keys to browse

KKR: इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन का 19वां मुकाबला मुंबई के बरबोर्न स्टेडियम में दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच 10 अप्रैल को शाम 7:30 बजे खेला जाएगा। यह मैच कोलकाता नाइट राइडर्स का आईपीएल 2022 का पांचवां मुकाबला है, वहीं दूसरी तरफ दिल्ली कैपिटल्स आईपीएल 2022 का चौथा मुकाबला खेलेगी।

जहां दिल्ली कैपिटल्स अपना पिछला मुकाबला हारकर आ रही है वहीं कोलकाता नाइट राइडर्स ने अपनी पिछले मैच में जीत का परचम लहराया। इस समय कोलकाता नाइट राइडर्स आईपीएल 2022 में मिली 3 जीत के साथ आईपीएल 2022 पॉइंट्स टेबल में टॉप पर है।

अब ऐसे में यह देखना है कि क्या कोलकाता नाइट राइडर्स अपनी जीत की हैट्रिक लगा पाती है या नहीं और इस जीत की हैट्रिक लगाने के लिए वो अपनी प्लेइंग इलेवन क्या रखती है! तो आइए चलिए इस आर्टिकल के माध्यम से जानते है कि कोलकाता अपने अगले मैच में प्लेइंग इलेवन में चेंज करती है या नहीं….

यह हो सकती है KKR की प्लेइंग इलेवन

1. अजिंक्य रहाणे

Ajinkya Rahane

वेंकटेश अय्यर के साथ पिछले 4 मुकाबलों में अजिंक्य रहाणे को सलामी बल्लेबाज के तौर पर मौका दिया गया है। उन्होंने पहले मैच में इस जिम्मेदारी को बखूबी तरीके से निभाया था। लेकिन इसके बाद अजिंक्य किसी भी मैच में कुछ कमाल नहीं कर सके। वह केकेआर (KKR) के अब तक के हुए तीनों मैचों में ही टीम को अच्छी शुरुआत नहीं दिलवा सकें। हालांकि इस खराब पारी के बाद तीसरे मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) की मैनेजमेंट उन पर फिर से भरोसा दिखाना चाहेगी। ताकि पूरे आत्मविश्वास के साथ वो अपनी बल्लेबाजी में वापसी करें। ऐसे में ओपनिंग के तौर पर उनका उतरना भी तय है।

Prev1 of 6
Use your ← → (arrow) keys to browse

3 replies on “IPL 2022: क्या जीत की हैट्रिक लगाने के लिए KKR प्लेइंग-XI में करेगी बदलाव? श्रेयस अय्यर का होगा स्पेशल प्लान”

Comments are closed.