srk crictoday 1603206584

कोलकाता नाइट राइडर्स आईपीएल के मौजूदा सीजन शुरुआती में लगातार हार के बाद अब धीरे-धीरे जीत की राह पर वापस आ चुकी है, टीम ने अब तक नौ मैच खेले जिसमें 5 जीत हासिल करके टीम ने प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदें कायम रखी हुई है। इसी बीच कोलकाता नाइट राइडर्स टीम मैनेजमेंट ने अपने फैंस के लिए फैन एंथम लांच किया है। खास बात यह है की इस एंथम में टीम के मालिक और बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान भी नजर आ रहे हैं, इस एंथम वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

केकेर ने अपने फैंस के लिए लांच किया फैन एंथम

शाहरुख खान ने सोशल मीडिया ट्वीट करके इस एंथम के बारे में फैंस को बताया और कोलकाता के इस नए एंथम में रैपर बादशाह ने आवाज दी है और शाहरुख खान ने उन्हें पूरी टीम की ओर से एंथम में आवाज देने के लिए धन्यवाद कहा।

शाहरुख खान ने बादशाह को कहा धन्यवाद

कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक और बॉलीवुड स्टार शाहरूख खान ने फेसबुक अकाउंट पर लाइव आकर नए फैंस एंथम को लांच किया एंथम की लॉन्चिंग के दौरान शाहरुख खान के साथ केकेआर के खिलाड़ी दिनेश कार्तिक, पैट कमिंस, मोर्गन, कुलदीप यादव, शुभमन गिल और शिवम मावी जैसे युवा खिलाड़ी भी मौजूद थे।

पॉइंट टेबल में टॉप 4 में है कोलकाता

VRP9171

आईपीएल के मौजूदा पॉइंट टेबल ऑफ कोलकाता नाइट राइडर्स नौ मैच में पांच मैच जीतकर चौथे स्थान पर काबिज है, अगर टीम को प्लेऑफ में पहुंचना है तो उन्हें आने वाले 5 मैचों में तीन मैच जीतने होंगे। कोलकाता नाइट राइडर्स जिस तरह हर के बाद दोबारा वापसी की है उसको देखकर लगता है की टीम प्लेऑफ़ तक पहुच सकती है।