KKR

आईपीएल 2021 का दूसरा क्वालीफायर मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच शारजाह के मैदान पर खेला जा रहा है। इस बड़े मैच में टॉस जीतकर KKR ने फील्डिंग करने का फैसला किया। जहां, पहले बल्लेबाजी करने उतरी दिल्ली की टीम ने 5 विकेट के नुकसान पर 136 रनों का लक्ष्य निर्धारित किया है। अब तक यूएई लेग में केकेआर की टीम ने चेज करते हुए हार का सामना नहीं किया है, देखना दिलचस्प होगा की फाइनल की टिकट कौन सी टीम हासिल करती है।

DC ने दिया 136 रनों का लक्ष्य

KKR

कोलकाता नाइट राइडर्स ने टॉस जीतकर फील्डिंग करने का फैसला किया। परिणामस्वरूप पहले बल्लेबाजी करने उतरी दिल्ली कैपिटल्स की टीम को अच्छी शुरुआत नहीं मिल सकी, क्योंकि इस बड़े मैच के पावरप्ले में ही वरुण चक्रवर्ती ने पृथ्वी शॉ को आउट कर दिया। इसके बाद दिल्ली के खेमे से विकेट गिरते रहे और आखिर में DC ने 5 विकेट गंवाकर 135 रनों का लक्ष्य निर्धारित किया है।

मैच में ऋषभ पंत मुश्किल परिस्थिति में बल्लेबाजी के लिए आए, लेकिन उसके बावजूद वह आक्रामक रवैये के साथ बल्लेबाजी करने की कोशिश की और सिर्फ 6 (6) रन बनाकर आउट हो गए। इसके बाद सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है, क्योंकि उन्हें समझदारी के साथ बल्लेबाजी करनी चाहिए थी।

ऋषभ पंत हुए ट्रोल