KKR Probable Playing XI for 1st IPL 2022 Match
KKR Probable Playing XI for 1st IPL 2022 Match
Prev1 of 6
Use your ← → (arrow) keys to browse

आईपीएल 2022 के लिए आयोजित हुआ 2 दिवसीय मेगा ऑक्शन खत्म हो चुका. ये नीलामी केकेआर (KKR) से लेकर बाकी टीमों के लिए भी लगभग शानदार रही है. पिछले सीजन में ट्रॉफी के करीब पहुंचकर भी ये टीम इस टाइटल को अपने नाम नहीं कर सकी थी. इस बार ऑक्शन से पहले कोलकाता टीम कुल 4 खिलाड़ियों को रिटेन कर नीलामी में उतरी थी और ऑक्शन में 21 खिलाड़ियों को अपने नाम किया.

बीते साल इस टीम की कमान संभालने वाले इयोन मोर्गन एनसोल्ड रह गए. उनकी जगह कप्तान के तौर पर केकेआर ने श्रेयस अय्यर पर दांव खेला और उन्हें 12.25 करोड़ की मोटी रकम पर अपनी टीम से जोड़ने में कामयाब रहे. 16 फरवरी को फ्रेंचाइजी ने ऑफिशियल तौर पर अनाउंसमेंट करते हुए अय्यर को टीम की कप्तानी सौंपी है.

आखिरी बार इस टीम ने 2014 में आईपीएल का खिताब जीता था. ऐसे में फ्रेंचाइजी उम्मीद करेगी कि लंबे समय से चली आ रही ट्रॉफी के इंतजार को खत्म करेंगे. इस आर्टिकल के जरिए एक नजर डालते हैं पहले आईपीएल 2022 मैच में केकेआर (KKR) की संभावित प्लेइंग इलेवन पर….

1. वेंकटेश अय्यर

Venkatesh Iyer

ओपनिंग के तौर पर वेंकटेश अय्यर (Venkatesh Iyer) का खेलना तय है. उन्होंने पिछले साल ताबड़तोड़ अंदाज में बल्लेबाजी की थी और इसी बदौलत उन्हें अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर खेलने का मौका भी मिला है. उन्हें पिछले साल कोलकाता टीम की ओर से आईपीएल के दूसरे चरण में खेलने का मौका मिला था और उन्होंने डेब्यू के साथ ही अपनी अटैकिंग बल्लेबाजी से सभी को कायल बना दिया था. इस साल उन्हें 8 करोड़ की कीमत पर इस फ्रेंचाइजी ने रिटेन किया था. ऐसे में उनका ओपनिंग के तौर पर खेलना तय है.

Prev1 of 6
Use your ← → (arrow) keys to browse