Prev1 of 6
Use your ← → (arrow) keys to browse

19 सितंबर को पिछले साल की फाइनलिस्ट टीमें चेन्नई सुपर किंग्स व मुंबई इंडियंस के बीच खेले जाने वाले मैच के साथ आईपीएल 2020 का आगाज हो चुका है। अब टूर्नामेंट का दूसरा मैच दिल्ली कैपिटल्स व किंग्स इलेवन पंजाब के बीच खेला दुबई में 20 सितंबर को खेला जाएगा।

इस मैच को लेकर फैंस बेहद उत्साहित हैं, क्योंकि ये पहला मौका होगा जब केएल राहुल आईपीएल में एक कप्तान के रूप में खेलने उतरेंगे। तो वहीं दिल्ली कैपिटलल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर ने पिछले सीजन में अपनी बेहतरीन कप्तानी से फ्रेंचाइजी को प्लेऑफ तक का सफर तय करवाया था।

इन दोनों ही टीम में ऐसे मैच विनर खिलाड़ी मौजूद हैं, जिनका दिन यदि अच्छा हो जाए, तो टीम के लिए मैच जीतना आसान हो जाएगा। तो आइए इस आर्टिकल में आपको दोनों टीमों के 6 मैच विनर खिलाड़ियों के बारे में बताते हैं, जो पहले मैच में जिता सकते हैं टीम को मैच।

ये 6 मैच विनर खिलाड़ी जिता सकते हैं अपनी टीम को मैच

1- केएल राहुल

आईपीएल 2020

आईपीएल 2020 का आयोजन यूएई के मैदानों पर हो चुका है। अब लीग का दूसरा मैच किंग्स इलेवन पंजाब व दिल्ली कैपिटल्स के बीच दुबई में खेला जाने वाला है। इस मैच में पहली बार केएल राहुल एक कप्तान के रूप में टीम का नेतृत्व करते नजर आने वाले हैं।

इस बात में  कोई शक नहीं है कि किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान केएल राहुल पर इस सीजन में कुछ अधिक दबाव होगा लेकिन इस सीजन में फैंस को पंजाब के इस युवा कप्तान केएल राहुल से काफी उम्मीदें हैं।

इसके अलावा केएल राहुल उन खिलाड़ियों की लिस्ट में शुमार हैं, जो आईपीएल 2020 के पहले मैच में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन कर टीम को अकेले के दम पर जीत दिला सकते हैं। केएल ने अब तक आईपीएल के खिलाफ 25.00 के औसत से 175 रन बनाए हैं।

Prev1 of 6
Use your ← → (arrow) keys to browse