Mohali: Lokesh Rahul of Kings XI Punjab celebrates his half-century during an IPL 2018 match between Delhi Daredevils and Kings XI Punjab at Punjab Cricket Association IS Bindra Stadium in Mohali on April 8, 2018. (Photo: Surjeet Yadav/IANS)

हाल ही में आईपीएल सीजन-11 खत्म हुआ है और अब सभी खिलाड़ी फैमली टाइम स्पेंड कर रहे हैं. तो वहीं किंग्स 11 पंजाब के एक खिलाड़ी ने अपनी नई इनिंग शुरू की है और वह हैं मयंक अगरवाल. जी हां मयंक ने हाल ही में आईपीएल में धमाल मचाने के बाद अब एक नई इनिंग शुरू कर दी है. इस स्पेशल वेडिंग में मयंक के साथी और ख़ास दोस्त केएल राहुल भी मौजूद रहे जिन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से ख़ास तस्वीरें शेयर की हैं.

मयंक अगरवाल टीम इंडिया के युवा खिलाड़ी जो हाल ही में आईपीएल सीजन-11 में किंग्स 11 पंजाब की तरफ से खेलते नजर आये थे. मयंक ने इस मुकाबले में कुछ ख़ास प्रदर्शन नहीं किया और वह 11 मैचों में मात्र 120 रन बनाने में ही सफल हुए.

तो वहीं अब मयंक अगरवाल ने अपनी जिंदगी में एक नई इनिंग की शुरुआत की है और अब एक नई पारी के साथ नजर आ रहे हैं. जी हां मयंक अपनी गर्लफ्रेंड आशिता के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं और उनके ख़ास दोस्त केएल राहुल ने इसकी ख़ास तस्वीरें शेयर  हैं.

बता दें कि, मयंक अगरवाल ने पिछले साल 2017 में अपनी गर्लफ्रेंड आशिता सूद को यूके में प्रपोज किया था. इसके बाद दोनों ने कुछ महीने बाद अपनी जिंदगी की नई शुरुआत की और अब खुशहाल जिंदगी व्यतीत कर रहे हैं.

Favourite ✨

A post shared by Aashita Sood (@aashitasood09) on

इस शादी की तसवीरें मयंक के करीबी दोस्त केएल राहुल ने अपने इन्स्टाग्राम पर भी शेयर की हैं. आपको बता दें कि, मयंक और राहुल बहुत अच्छे दोस्त हैं और अक्सर एक साथ फैमली टाइम स्पेंड करते हैं.

राहुल और मयंक के इन्स्टाग्राम अकाउंट पर दोनों ने कई तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों को देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि, दोनों में कितनी बढियां बॉन्डिंग है.