FanCode ECS Spanish Championship Weekend, 2021

KIN-XI vs VEN Dream11 Prediction in Hindi, Fantasy Cricket Tips, प्लेइंग इलेवन, पिच रिपोर्ट, Dream11 Team, इंजरी अपडेट – ECS T10 Italy Super Series, 2021

KIN-XI vs VEN ECS T10 Italy Super Series, 2021 मैच डिटेल्स: 

PUW vs HIS Dream11 Prediction

KIN-XI vs VEN के बीच इस टूर्नामेंट का 13वा और 15वा मैच 4 नवंबर को  Roma Cricket Ground, Rome, Italy पर खेला जाएगा। पहला मैच दोपहर 01:00 PM पर शुरू होगा दूसरा मैच 5;00PM पर शुरू होगा। इस मैच का सीधा प्रसारण Fancode App और cricketaddictor.com वैबसाइट पर उपलब्ध रहेगा।

KIN-XI vs VEN ECS T10 Italy Super Series, 2021 मैच प्रीव्यू:

इस टूर्नामेंट में दोनों टीमों के प्रदर्शन की तुलना की जाए तो KIN-XI ने अभी तक इस टूर्नामेंट में 4 मैच खेले हैं जिसमें वह 2 मैचों में जीत दर्ज करने में कामयाब रही है और 4 पॉइंट के साथ अंक तालिका में चौथे स्थान पर है। विकास कुमार,जसविंदर सिंह ने अभी तक टीम के लिए काफी शानदार प्रदर्शन किया है इस मैच में टीम को बाकी खिलाड़ियों से भी अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है।

दूसरी ओर VEN ने इस टूर्नामेंट में अभी तक 6 मैच खेले हैं जिसमें वह 2 मैचों में जीत दर्ज करके 5 पॉइंट के साथ अंकतालिका में तीसरे स्थान पर है। नजमुल हक,रजीब मिया, मिया अलमीन ने VEN के लिए काफी अच्छा प्रदर्शन किया है। दोनों टीमें इस मैच को जीतकर अंकतालिका में प्रथम स्थान पर जाने का प्रयास करेगी। अगर दोनों टीमें अपनी क्षमता अनुसार प्रदर्शन करती हैं तो एक अच्छा मुकाबला देखने को मिल सकता है। 

 KIN-XI vs VEN ECS T10 Italy Super Series, 2021  मौसम रिपोर्ट: 

mosum

आसमान में बादल छाए रहेंगे हल्की बारिश होने की भी संभावना है। तापमान 17 डिग्री सेल्सियस रहने की उम्मीद है।

KIN-XI vs VEN ECS T10 Italy Super Series, 2021  पिच रिपोर्ट: 

इस पिच पर बल्लेबाजों और गेंदबाजों दोनों को मदद प्राप्त होती है। इस पिच पर टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करना एक सही निर्णय रहेगा। 

पहली पारी का औसत स्कोर: 

यहां पहली पारी का औसत स्कोर 101 रन के आस पास का रहा है।

लक्ष्य का पीछा करते हुए रिकार्ड:

दूसरी पारी में बल्लेबाजी करना थोड़ा मुश्किल नजर आया है, इसीलिए लक्ष्य का पीछा करते हुए यहां पर सिर्फ 40 प्रतिशत मुकाबले जीते गए हैं।

संभावित एकादश KIN-XI:

मलकीत सिंह, विकास कुमार, सिमरनजीत सिंह, सरबजीत सिंह (wk), जगमीत सिंह, जयपाल सिंह (c), जसविंदर सिंह, लखवीर सिंह, नोमान अली, शफीक मुहम्मद, मनजीत सिंह

संभावित एकादश VEN:

नजमुल हक (c), होसन अहमद, मिया अलमीन, शगर चौकडर, महमूदुल इस्लाम, महबूब खान, रजीब मिया, सोजुन इस्लाम (wk), मुहम्मद आसिफ, सिमोन बोलगन, मजीबुर शरीफ

KIN-XI vs VEN ECS T10 Italy Super Series, 2021  ड्रीम टीम टॉप पिक्स:

नजमुल हक ;इन्होंने इस टूर्नामेंट में अभी तक शानदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन करते हुए 6 मैचों में 101 रन बनाए हैं। VEN टीम की तरफ से अभी तक सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज है इस मैच में भी यह बल्लेबाजी से अच्छे पॉइंट दिला सकते हैं। 

होसन अहमद; VEN टीम के तरफ से दूसरे सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं इन्होंने अभी तक 6 मैचों में 129 रन बनाए हैं। 

मिया अलमीन; VEN टीम के प्रमुख गेंदबाज हैं इन्होंने अभी तक शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन करते हुए 6 मैचों में 11 विकेट लिए हैं इस मैच में भी यह गेंदबाजी से अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं। 

विकास कुमार; KIN-XI टीम की तरफ से सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं इन्होंने 4 मैचों में अभी तक 148 रन बनाए हैं इस मैच में यह ड्रीम टीम में कप्तान और उपकप्तान के तौर पर एक अच्छा विकल्प साबित हो सकते हैं 

जसविंदर सिंह; KIN-XI टीम की तरफ से सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं इन्होंने अभी तक 4 मैचों में 7 विकेट लिए है इस मैच में यह गेंदबाजी से अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं। 

KIN-XI vs VEN ECS T10 Italy Super Series, 2021  कप्तान/उपकप्तान विकल्प:

कप्तान:विकास कुमार,होसन अहमद

उपकप्तान;मिया अलमीन,जसविंदर सिंह

KIN-XI vs VEN ECS T10 Italy Super Series, 2021  ड्रीम 11 टीम 1

Screenshot 2021 11 04 9.26.06 AM

विकटकीपर; सरबजीत सिंह 

बल्लेबाज; होसन अहमद,नजमुल हक ,सिमरनजीत सिंह

आलराउंडर: मिया अलमीन, रजीब मिया,जगमीत सिंह,विकास कुमार

गेंदबाज: शगर चौकडर,जसविंदर सिंह, नोमान अली

KIN-XI vs VEN ECS T10 Italy Super Series, 2021  ड्रीम 11 टीम 2

Screenshot 2021 11 04 9.26.43 AM

विकटकीपर; सरबजीत सिंह 

बल्लेबाज; होसन अहमद,नजमुल हक ,सिमरनजीत सिंह

आलराउंडर: मिया अलमीन, रजीब मिया,जगमीत सिंह,विकास कुमार

गेंदबाज: शगर चौकडर,जसविंदर सिंह, नोमान अली

KIN-XI vs VEN ECS T10 Italy Super Series, 2021  विशेषज्ञ सलाह: 

यह पिच गेंदबाजों और बल्लेबाजों दोनों के अनुकूल है। इस मैच में 1-3-4-3 के कंबीनेशन के साथ जाना एक सही निर्णय रहेगा। विकास कुमार,होसन अहमद ग्रैंड टीम में कप्तान और उपकप्तान के लिए एक अच्छे विकल्प साबित हो सकते हैं। 

KIN-XI vs VEN ECS T10 Italy Super Series, 2021  संभावित विजेता:

VEN के मैच जीतने की संभावना ज्यादा है। इस मैच में वह ज्यादा संतुलित टीम नजर आ रही है।

Ashish Khudania

Am a blog writer