kieron pollard IPL 2

दुनिया की सबसे बड़ी क्रिकेट लीग आईपीएल (IPL) का रोमांच शुरू हो चुका है. अगर आपको अभी भी समझ में नहीं कि यह कैसे शुरू हुआ. तो बेझिझक इस सीजन 27वें मैच को देख लीजिए. जो कल दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला गया. यह मैच आईपीएल की दो सबसे सफल टीमों के बीच खेला गया. जी हां हम बात कर रहे हैं मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेले गए मुकाबले की. जिसमें आलराउंडर खिलाड़ी किरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) के 34 गेंदों में 87 रनों की बदौलत मुंबई ने चेन्नई को 4 विकेट से मात दे दी. यही नहीं पोलार्ड ने ड्रेसिंग रूम में पहुंचते ही चेतावनी भी दे दी.

आगे भी ऐसा करता रहूँगा : पोलार्ड (Kieron Pollard)

kieron pollard

मुंबई इंडियंस के लिए किरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) ने पहले 2 विकेट झटके और फिर 20 ओवर में 218 रनों का पीछा करते समय 34 गेंदों म ही 87 रन बनाकर टीम की जीत में सबसे मुख्य भूमिका निभाई. उनकी बल्लेबाजी इतनी धाकड़ रही कि इस सत्र का सबसे तेज 17 गेंद में अर्धशतक कल उनके ही बल्ले से निकला. यह बल्लेबाज यहीं नहीं रुका बल्कि ड्रेसिंग रूम में भी इसका यही रुख बना रहा.

जब वो ड्रेसिंग रूम में गए तो टीम उनका वीडियो बना रही थी जिसमें वो कहते दिख रहे हैं कि, ” उनकी टीम को चूका हुआ ना मानें, आज जो उन्होंने चेन्नई के खिलाफ किया है. आगे भी करते रहेंगे.” उनके इस अंदाज और क्रूर रूप वाले वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है.

रोहित बोले नहीं देखा ऐसा रनचेज

kieron sharma

चेन्नई सुपर किंग्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 218 रन जड़ दिए. जिसमें टीम के 3 बल्लेबाजों ने पचासे जड़े. जिसमें अंबाती रायुडु के 27 गेंदों में बनाए गए 72 रन तो लाजवाब थे. इस पहाड़ वाले स्कोर का पीछा करते हुए मुंबई ने भी अच्छी शुरुआत की, लेकिन 10 ओवर में 81 रनों पर टीम के 3 शीर्षक्रम के बल्लेबाज पवेलियन लौट गए थे. जिससे मुंबई दबाव में आ गई थी.

इसके बाद आया मैदान पर किरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) का जलजला. जिनके सामने यह स्कोर छोटा पड़ गया. पोलार्ड ने मैदान के किसी कोने को नहीं छोड़ा, जहां शॉट ना लगाया हो. उन्होंने आखिरी गेंद पर मुंबई को जीत दिला ही दी. जिसके बाद कप्तान रोहित शर्मा को कहना पड़ा कि उन्होंने आज तक ऐसा रन चेज नहीं देखा था.