Kieron Pollard

विंडीज टीम के कप्तान कायरन पोलार्ड (Kieron Pollard) ने वनडे सीरीज में भारत के खिलाफ मिली हार के बाद अपनी टीम को बड़ी बात कही है। आज यानी बुधवार को भारत और वेस्टइंडीज के बीच 3 मैचों की टी-20 सीरीज का पहला मैच खेला जा रहा है। भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर इस मैच में गेंदबाजी का फैसला किया है। इस मैच में वनडे सीरीज के दौरान चोटिल रहे कायरन पोलार्ड ने अपनी टीम के खिलाड़ियों को खास चैलेंज दिया है।

टॉस हारने के बाद बोले Kieron Pollard

Kieron pollard

वेस्टइंडीज टीम 20 ओवर फॉर्मैट में दुनिया की सबसे खतरनाक टीम है। इस टीम में धाकड़ बिग हिटरों की भरमार है। वनडे सीरीज में भले ही विंडीज टीम भारत को चुनौती देने में कामयाब नहीं रही हो। लेकिन अब टी-20 सीरीज में मेहमान टीम वापसी की पूरी तैयारी में नजर आ रही है। इसको लेकर विंडीज टीम के कप्तान कायरन पोलार्ड (Kieron Pollard) ने अपने खिलाड़ियों को खास संदेश दिया है। टॉस के बाद पोलार्ड ने कहा कि

“हमारे लिए, यह निरंतरता के बारे में है। इंग्लैंड के खिलाफ हमारी सीरीज अच्छी थी। हम एक दो बार लड़खड़ा गए। पारी के आखिर में, हम निष्पादन में थोड़ा बेहतर हो सकते थे और एक फील्डिंग यूनिट के रूप में हम इसे एक पायदान ऊपर भी ले जा सकते हैं। बस कोशिश करो और लगातर प्रदर्शन करो।”

बल्लेबाजों को दिया ये खास संदेश

T20 International Cricket

वेस्टइंडीज टीम कि बल्लेबाजी उनकी सबसे बड़ी ताकत रही है। इस टीम में हमेशा से ही तेज रफ्तार से रन बनाने वाले बल्लेबाजों का जमावड़ा रहा है। खुद कायरन पोलार्ड (Kieron Pollard) किसी भी गेंदबाज की गेंद को मैदान से बाहर रखने का दम रखते हैं। ऐसे में विंडीज कप्तान ने सीरीज के पहले मैच से पहले बल्लेबाजों को लेकर कहा कि

“बल्लेबाजी के मोर्चे पर, पिछले कुछ समय से हम बिल्कुल भी कंसिस्टेंट नहीं रहे हैं। हम इसे छोटे प्रारूप में बरकरार रखना चाहते हैं। यह हमारे बारे में है कि हम अपनी सर्वश्रेष्ठ क्षमताओं के साथ प्रदर्शन करें। हम काफी आश्वस्त हैं। हम इंग्लैंड के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन करके आए हैं और इससे पता चलता है कि खिलाड़ियों में अच्छा प्रदर्शन करने की इच्छा है।