/kieron-pollard-sing-song-in-post-match-presentation-after-beating-england
/kieron-pollard-sing-song-in-post-match-presentation-after-beating-england

वेस्टइंडीज टीम के खिलाड़ी अपने खेल के साथ ही जबरदस्त अंदाज के लिए भी अक्सर चर्चाओं में बने रहते हैं. हाल ही में किरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) ने भी कुछ ऐसा कर दिया कि आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे. ये पहली बार नहीं है जब किसी कैरेबियाई खिलाड़ी को इस तरह से मैदान पर मस्तीभरे अदाज में देखा गया है बल्कि विंडीज टीम के प्लेयर अक्सर मैदान पर इसकी झलक कई बार दिखा चुके हैं. हार और हो या जीत, विंडीज के खिलाड़ियों का रिएक्शन अधिकतर समय एक जैसा रहता है. ऐसे में किरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) के हालिया वीडियो में क्या है इसके बारे में भी बता देते हैं.

सीरीज जीतने के बाद गाना गाते नजर आए कैरेबियाई कप्तान

Kieron Pollard song Video

इंग्लैंड के खिलाफ हार में खेली गई 5 मैचों की टी20 सीरीज में विंडीज टीम ने कमाल का प्रदर्शन कर इस श्रृंखला को अपने नाम कर लिया है. विंडीज टीम के कप्तान ने इस जीत के बाद अपना अनोखा अंदाज दिखाया है. आखिरी मुकाबला जीतने के बाद उनके इस अंदाज ने तो फैंस का भी दिल जीत लिया. वेस्टइंडीज ने 30 जनवरी को इंग्लैंड (England Cricket Team) के खिलाफ खेले गए 5वें टी20 मैच में शानदार जीत हासिल की.

इस जीत के बाद किरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) को एक नया ही अवतार देखने को मिला. सीरीज जीतने के बाद जब वो प्रेजेंटेशन सैरेमनी में बात करने आए तो उन्होंने माइक पर आकर अचानक से गाना शुरू कर दिया. हैरानी की बात तो यह थी कि प्रजेंटर उनसे सवाल कर रहे थे. लेकिन, वो गाना गाने में बिजी थे. उनकी इस हरकत के बाद प्रजेंटर भी हंसने लगे. विंडीज क्रिकेट ने इसका वीडियो ट्विटर के जरिए साझा किया है.

इंग्लैंड को हराकर विंडीज ने 3-2 से जीता टी20 सीरीज

West Indies Team

5वां और आखिरी मैच जीतकर वेस्टइंडीज ने इंग्लैंड को इस टी20 सीरीज में 3-2 से हरा दिया. आखिरी मैच में जेसन होल्डर ने जबरदस्त गदेंबाजी कर मुकाबले का रूख ही पलट दिया. उन्होंने 4 गेंदों पर लगातार 4 विकेट झटके. पहले बल्लेबाजी करने उतरी विंडीज टीम ने जीत के लिए इंग्लैंड के सामने 179 रन का लक्ष्य रखा था. जिसका पीछा करने उतरी अंग्रेजी टीम 162 रन पर ही ढेर हो गई.

होल्डर ने आखिरी ओवर की दूसरी, तीसरी, चौथी और 5वीं गेंद पर लगातार चार बल्लेबाजों का शिकार किया. उन्होंने क्रिस जॉर्डन, सैम बिलिंग्स, आदिल रशीद, साकिब महमूद का विकेट लिया था. होल्डर ने कुल 5 विकेट अपने नाम किए. वहीं वेस्टइंडीज के कप्तान किरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) ने नाबाद 41 रन की पारी खेली थी. ऐसे जीत के बाद उनका जश्न मनाने का नया अंदाज भी लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच रहा है.