Kieron Pollard-Dwayne Bravo

Kieron Pollard: आईपीएल 2022 में आज यानी 21 अप्रैल को 2 सबसे बड़े राइवल मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच एक रोचक मुकाबला खेला जा रहा है. जिसमें चेन्नई ने टॉस जीतकर पहले मुंबई को बल्लेबाज़ी करने का न्यौता दिया था. जोकि सीएसके के लिए काफी कारगर भी साबित हुआ. वहीं जब वेस्टइंडीज़ के 2 स्टार ऑलराउंडर कायरन पोलार्ड (Kieron Pollard) और ड्वेन ब्रावो एक साथ मैदान में मौजूद हों और दर्शकों का मनोरंजन ना हो, ऐसा होना नामुमकिन है.

Kieron Pollard ने ब्रावो को बीच मैदान पर चूमा

वेस्टइंडीज़ के स्टार ऑलराउंडर कायरन पोलार्ड और ड्वेन ब्रावो आईपीएल में कई सालों से क्रमश: मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स का प्रतिनिधित्व करते हुए आ रहे हैं. जब भी इन दोनों टीमों के बेसह आईपीएल में मुकाबला खेला जाता है तो पॉली और ब्रावो के बीच एक ज़बरदस्त कॉन्टेस्ट देखने को मिलता है. हालांकि साथ ही दोनों एक दूसरे की चुटकी लेते हुए भी नज़र आते हैं.

ऐसा ही कुछ आईपीएल 2022 में एमआई और सीएसके के बीच खेले जा रहे मुकाबले में देखने को मिला है. पोलार्ड और ब्रावो काफी अच्छे दोस्त हैं, जिसकी छोटी सी झलक आज(21 अप्रैल एमआई बनाम सीएसके) भी देखने को मिलेगी. पोलार्ड जब क्रीज़ पर बल्लेबाज़ी करने आए तो चेन्नई के लिए उनके हमवतन ड्वेन ब्रावो गेंदबाज़ी कर रहे थे.

ऐसे में 14 वें ओवर की आखिरी गेंद पर ब्रावो ने पोलार्ड को गेंद डाली तो, पोलार्ड ने स्टेप आउट करके उसे डिफेंस किया. जिसके बाद ब्रावो ने गेंद को ज़ोर से पोलार्ड की ओर फेंका लेकिन पॉली ने उसे अपने बल्ले से डॉच कर दिया और बाद में ब्रावो को उनके सर पर जाकर चूम लिया.जोकि फैंस को काफी पसंद भी आया. इस तरह इन दोनों खिलाड़ियों ने एक बार फिर अपनी दोस्ती की मिसाल कायम की.