pollard

सोशल मीडिया पर कब, क्या और कैसे वायरल हो जाए इसका अंदाजा भी नहीं लगा सकते। आपने कई बार देखा होगा, सोशल मीडिया पर सेलिब्रिटीज की मौत की खबरें वायरल होती रहती हैं। इस बीच वेस्टइंडीज के विस्फोटक ऑलराउंडर कीरोन पोलार्ड की मौत की खबर सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही थी, जिसे देखकर फैंस परेशान थे, लेकिन ये खबर शत प्रतिशत गलत थी।

वायरल हुई कीरोन पोलार्ड की मौत की खबर

कीरोन पोलार्ड

वाकई सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जहां कभी भी कुछ भी आसानी से वायरल हो जाता है। कभी कोई मुद्दा ट्रेंड करता है, तो कभी किसी के दिमाग का कोई फितूर भी ट्रेंड करने लगता है। ऐसा ही कुछ शुक्रवार को देखने को मिला।

वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के कप्तान कीरोन पोलार्ड की काफी फैन फॉलोइंग है। मगर शुक्रवार को अचानक ही देखा गया कि सोशल मीडिया पर उनकी मौत की खबर वायरल हो रही थी। जी हां, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा था जिसमें ये दावा किया गया कि कायरन पोलार्ड सड़क हादसे में मारे गए। पोलार्ड के फैंस तो इस वीडियो को देखकर काफी दुखी हो गए थे, लेकिन ये वीडियो 100 प्रतिशत झूठी निकली।

टी10 लीग में खेल रहे हैं कीरोन पोलार्ड

जिस वक्त सोशल मीडिया पर कीरोन पोलार्ड की मौत की झूठी खबर वायरल हो रही थी, उस वक्त पोलार्ड किसी कार में थे ही नहीं बल्कि वह अबु धाबी में अपनी टीम डेक्कन ग्लैडिएटर्स की कप्तानी कर रहे थे।

अबु धाबी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 10 ओवर में 96 रनों का लक्ष्य दिया। जिसका पीछा करने उतरी पोलार्ड की टीम डेक्कन ग्लैडिएटर्स ने 2 गेंद पहले लक्ष्य करते हुए शानदार जीत दर्ज की। इस मैच में पोलार्ड ने 24 रन बनाए थे, इस दौरान उन्होंने 1 छक्का व 2 चौके लगाए।

बांग्लादेश दौरे से पोलार्ड ने नाम लिया वापस

कीरोन पोलार्ड

कोरोना वायरस के बीच क्रिकेट ने मैदान पर वापसी तो कर ली है, लेकिन अभी भी खिलाड़ी दौरे करने से कतरा रहे हैं। वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम की टीम इस वक्त बांग्लादेश के दौरे पर है। जहां, विंडीज क्रिकेट बोर्ड को अपनी बी टीम को भेजना पड़ा, क्योंकि कीरोन पोलार्ड, निकोलस पूरन जैसे कई खिलाड़ियों ने दौरे से नाम वापस ले लिया। वहीं ये खिलाड़ी इस वक्त अबु धाबी में टी10 लीग खेल रहे हैं।