Kieron Pollard Consoles Suryakumar Yadav

Kieron Pollard: आईपीएल 2022 में मुंबई इंडियंस और पंजाब किंग्स के बीच पुणे के एमसीए स्टेडियम में एक रोचक मुकाबला खेला गया. जिसमें पंजाब महज़ 12 रन से जीत गई. पंजाब किंग्स ने पहले बल्लेबाज़ी करते हुए मुंबई इंडियंस को 199 रन का बड़ा लक्ष्य दिया था. जिसका पीछा करते हुए MI 186 रन के स्कोर तक ही पहुंच पाई. मुंबई के हाथ से मैच तब निकला, जब तिलक वर्मा और कीरोन पोलार्ड जैसे विस्फोटक बल्लेबाज़ रन आउट होकर वापस पवेलियन लौटे. हालांकि पोलार्ड (Kieron Pollard) ने रन आउट होने के बाद कुछ ऐसा किया कि उन्होंने सबका दिल जीत लिया.

Kieron Pollard ने दर्शकों का जीता दिल

मुंबई इंडियंस पंजाब किंग्स के खिलाफ 199 रनों का बड़ा लक्ष्य चेज़ करते हुए अच्छी स्थिति में लग रही थी. लेकिन अचानक तिलक वर्मा और कीरोन पोलार्ड के आउट होने के बाद मैच का रुख पूरी तरह से पलट गया. गौरतलब है कि जब दोनों खिलाड़ी रन आउट हुए तो सूर्यकुमार यादव नॉन स्ट्राइकर एंड पर मौजूद थे.

हालांकि तिलक रन आउट होने के बाद काफी गुस्से में नज़र आए थे, वहीं कीरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) आउट होने के बाद सूर्या को गले लगाते हुए दिखाई दिए थे. पोलार्ड का यह रिएक्शन सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रहा है.

इस तरह पोलार्ड बने हीरो

दरअसल, यह घटना है एमआई की पारी के 17वें ओवर की, जिसमें पोलार्ड (Kieron Pollard) लॉन्ग ऑन पर शॉट खेलकर सिंगल बटोरना चाहते थे. लेकिन ओडियन स्मिथ द्वारा मिस फील्ड होने के चलते दूसरे छोर पर खड़े सूर्यकुमार यादव ने दूसरे रन के लिए भी भागना शुरू कर दिया. सूर्या को देख पोलार्ड ने भी हिम्मत की. लेकिन वो समय से क्रीज़ में नहीं पहुंच पाए, जिसके चलते वो रन आउट हो गए.

पोलार्ड के रन आउट होने के बाद सूर्यकुमार काफी ज़्यादा निराश नज़र आ रहे थे. वहीं पोलार्ड भी अपनी विकेट गंवाने से नाखुश थे. कही ना कही गलती इस रन आउट में सूर्यकुमार यादव की ही थी, जिसके लिए वो काफी निराश भी थे. लेकिन पोलार्ड ने अपने साथी खिलाड़ी सूर्या को पीछे से गले लगाया और उनका मनोबल बढ़ाया. पोलार्ड का यह रिएक्शन फैंस को काफी पसंद आ रहा है. रन आउट होने के बाद भी पोलार्ड ने फैंस का दिल जीत लिया.