Kieron Pollard

Kieron Pollard: आईपीएल 2022 का 56वां मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स और मुंबई इंडियंस के बीच नवी मुंबई के डी वाई पाटिल स्पोर्ट्स अकादेमी में खेला जा रहा है। इस मुकाबले में एक मजाकिया घटना देखने को मिली। इस घटना को देखने के बाद मुंबई टीम के कप्तान रोहित शर्मा भी अपनी हंसी नहीं रोक पाए। दरअसल कोलकाता की पारी के दौरान किरोन (Kieron Pollard) ने एक ऐसे गेंद करवाई जिससे अंपायर को दिन में सितारे दिख गए।

Kieron Pollard ने मारी अंपायर के पेट पर गेंद

Kieron Pollard

कोलकाता नाइट राइडर्स की पारी के दौरान मुंबई इंडियंस के हरफनमौला खिलाड़ी किरोन पोलार्ड गेंदबाजी कर रहे थे। मुंबई टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने नाइट राइडर्स की पारी का 10वां ओवर किरोन पोलार्ड के हाथों में थमाया। इस ओवर में किरोन को सफलता नहीं मिल पाई, लेकिन उनके इस ओवर के दौरान एक मजाकिया वाकया देखने को मिला। किरोन ने गेंद करवानी तो नीतीश राणा को थी लेकिन उन्होंने अंपायर को ये गेंद डाल दी।

दरअसल किरोन ने जब 10वें ओवर की पाँचवीं गेंद करवाई तो, वह उनके हाथ से फिसलकर नॉन स्ट्राइकर एंड पर खड़े अंपायर के पेट पर जा लगी। जिसके बाद उनकी इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। ये घटना इतनी फनी थी कि खिलाड़ियों समेत ग्राउंड पर खड़े अंपायर भी अपनी हंसी नहीं रोक पाए। वहीं मुंबई टीम के कप्तान रोहित शर्मा और अंपायर के चहेरे पर भी मुस्कान नजर आई। इस फनी इन्सिडन्ट के बाद किरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) अंपायर से माफी मांगते नजर आए।

52 रनों से मुंबई ने हारा मैच

Rohit Sharma
IPL 2022: Rohit Sharma

पिछले दो मुकाबलों में जहां मुंबई इंडियंस लगातार जीत का सामना कर रही थी, वहीं अब टीम को कोलकाता नाइट राइडर्स के हाथों 52 रनों से मात खानी पड़ी। इस मुकाबले में नाइट राइडर्स ने इंडियंस को 167 रनों का टारगेट दिया था, जिसको हासिल करने में मुंबई इंडियंस पूरी तरह फेल हुई। महज 113 रन बनाकर ही मुंबई की पूरी टीम बिखर गई। जिसके बाद मुंबई को अब 9वीं हार का सामना करना पड़ा।