Kieron pollard

ICC T20 World cup 2021: शाम को हुए सुपर-12 राउंड के दूसरे मुकाबलें में पिछले टी-20 वर्ल्डकप की फाइनल में खेलने वाली दोनों टीम वेस्टइंडीज और  इंग्लैंड(ENG vs WI) का आमना सामना हुआ. इंग्लैंड ने 2016 के फाइनल मुकाबलें में मिली हार का बदला लेते हुए कीरोन पोलार्ड (Kieron pollard) की कप्तानी में खेल रही वेस्टइंडीज को केवल 55 रनों पर ढेर कर दिया.

टॉस हार कर पहले बल्लेबाजी करने उतरी वेस्टइंडीज, इंग्लैंड के गेंदबाजों के धारदार गेंदबाजी के आगे केवल 55 रनों पर ही ढेर हो गयी. टीम के तरफ से सबसे ज्यादा 13 रन क्रिस गेल(Chris Gayle) ने बनाया. इनके अलावा कोई भी बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा भी नहीं छू पाया. इंग्लैंड के तरफ से आदिल राशिद (Adil Rashid) ने शानदार गेंदबाजी करते हुए केवल 2 रन खर्च करके 4 विकेट लिए. 56 रनों के आसान सा लक्ष्य का पीछा कर रही इंग्लैंड ने भी अपने 4 विकेट गवाए. लेकिन अंत में इस मुकाबलें को 70 गेंद बाकी रहते हुए ही 6 विकेट से जीत लिया. जोश बटलर (Josh Buttler) ने नाबाद 24  रन बनाए.

हम जल्द वापसी करेंगे : Kieron pollard

Kieron pollard

पहले ही मैच में मिली शर्मनाक हार के बाद डिफेंडिंग चैंपियन वेस्टइंडीज के कप्तान कीरोन पोलार्ड (Kieron pollard) ने पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन के दौरान कहा कि,

इस प्रकार का प्रदर्शन अस्वीकार्य है. हालांकि हम जल्दी अच्छे प्रदर्शन के साथ वापसी करेंगे. हमने अब तक पिछले तीन मैचों में अच्छी बल्लेबाजी नहीं की है. हम पिच पर गए और बड़े शॉट खेलने की कोशिश की, जो कारगर नहीं रहा.

इस हार से किसी प्रकार की घबराहट नहीं

Kieron pollard

पहले ही मैच में मिली इस तरह की हार से टीम के खिलाड़ियों पर पड़ने वाले इसके प्रभाव को लेकर पोलार्ड (Kieron pollard) ने कहा.

मुझे नहीं लगता कि हमारे टीम में इस हार से किसी प्रकार की घबराहट आएगी. जाहिर है, हम दुनिया भर में बहुत क्रिकेट खेलते हैं, और ऐसा पहली बार नहीं हुआ है. हमने दुनिया भर में क्रिकेट खेला है, और हमारे पास ऐसे खेलों का अनुभव है . फैबियन एलन (Fabian Allen) की चोट के कारण अकील हुसैन (Akeal Hussein) को मौका मिला और उसने दिखाया कि वह क्या कर सकता है.