Delhi Capitals Bought Khaleel ahmed in IPL Auction 2022
Delhi Capitals Bought Khaleel ahmed in IPL Auction 2022

IPL 2022 के लिए 13 फरवरी को जारी आखिरी दिन के नीलामी में सईद खलील अहमद (Khaleel ahmed) के लिए 2 टीमों के बीच जबरदस्त दिलचस्पी देखने को मिली. इस दौरान उन्हें अपनी टीम से जोड़ने के लिए दिल्ली कैपिटल्स और मुंबई इंडियंस ने दिलचस्पी दिखाई. दोनों टीमों के बीच चली लंबी बिडिंग वॉर को बाद आखिर में खलील अहमद (Khaleel ahmed) को दिल्ली कैपिटल्स ने 5 करोड़ 25 लाख की मोटी रकम में अपने नाम कर लिया है.

दिल्ली कैपिटल्स ने इस भारतीय तेज गेंदबाज पर जताया भरोसा

 Khaleel Ahmed IPL Auction 2022

दरअसल खलील अहमद (Khaleel ahmed) भारतीय तेज गेंदबाजों की लिस्ट में आते हैं जिन्हें पिछले साल सनराउजर्स हैदराबाद ने 3 करोड़ की कीमत पर अपनी टीम से जोड़ा था. आईपीएल 2021 में उन्हें मैनेजमेंट ने कुल 7 मैच में खेलने का मौका दिया गया था. इन 7 मैचों में 8 की इकोनॉमी रेट से उन्होंने 5 विकेट हासिल किए थे. हालांकि ज्यादा छाप छोड़ने में कामयाब तो नहीं रहे थे लेकिन, इसके बाद भी उन पर दिल्ली कैपिटल्स ने भरोसा जताते हुए अपनी टीम में शामिल कर लिया है.

दिल्ली के रंग में रंगे नजर आएंगे अहमद

Khaleel ahmed

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि खलील अहमद (Khaleel ahmed) भारतीय टीम की ओर से भी खेल चुके हैं. लेकिन, उन्होंने उम्मीद के मुताबित ज्यादा अच्छा प्रदर्शन नहीं किया है. टीम इंडिया की ओर से उन्होंने कुल 14 टी20 अंतर्राष्ट्रीय मैच खेले हैं और 8 की इकोनॉमी रेट से महज 13 विकेट लिए हैं. हालांकि उनकी तेज गेंदबाजी काफी प्रभावित करने वाली रही है. इसलिए ऑक्शन में एक बार फिर उन्हें बड़ा खरीददार मिल गया है.

बेस प्राइस- 50 लाख

मिलने वाली राशि- 5 करोड़ 25 लाख

खरीदने वाली टीम- दिल्ली कैपिटल्स