pondicherry logo
EAG vs AVE Dream11 Prediction

KGS vs TIT Dream11 Prediction in Hindi, Fantasy Cricket Tips, प्लेइंग इलेवन, पिच रिपोर्ट, Dream11 Team, इंजरी अपडेट – Pondicherry T10 Tournament, 2022

KGS vs TIT Pondicherry T10 Tournament, 2022 मैच डिटेल्स:

grounds

KGS vs TIT के बीच 15वा मैच 23 मई को Cricket Association Puducherry Siechem Ground, Puducherry, India में खेला जाएगा। यह मैच 2:00 PM(IST) बजे शुरू होगा इस मैच का सीधा प्रसारण व अपडेट Fancode app और cricketaddictor.com पर उपलब्ध रहेगा।

KGS vs TIT Pondicherry T10 Tournament, 2022 प्रीव्यू:

Pondicherry T10 Tournament, 2022 के मैच में आज KGS टीम का मुकाबला TIT टीम से होगा। दोनों टीमों के इस टूर्नामेंट में अभी तक के प्रदर्शन पर नजर डाली जाए तो KGS टीम ने अभी तक 3 मुकाबले खेले हैं जिसमें से 2 में जीत दर्ज की है और एक में हार का सामना करना पड़ा है। KGS टीम 5 अंकों के साथ दूसरे स्थान पर है। KGS टीम की तरफ से भूपेंद्र चौहान,कमलेश्वरन ए,अरविंदराज रविचंद्रन जैसे खिलाड़ियों ने शानदार खेल का प्रदर्शन किया है।

वहीं दूसरी ओर TIT टीम का इस टूर्नामेंट में अभी तक का सफर काफी निराशाजनक रहा है। TIT टीम ने इस टूर्नामेंट में अभी तक 3 मुकाबले खेले हैं और तीनों में हार का सामना करना पड़ा है। TIT टीम अंक तालिका में सबसे निचले पायदान पर है। TIT  टीम की तरफ से गुरविंदर सिंह,उज्जवल कुमार सिंह,अबिन मैथ्यू जैसे खिलाड़ियों ने अच्छा संघर्ष किया है लेकिन वह अपनी टीम को जीत नहीं दिला पाए हैं। आज के मैच में जहां KGS टीम जीत दर्ज करके टूर्नामेंट में अपनी स्थिति को मजबूत करना चाहेगी वही TIT टीम टूर्नामेंट में अपनी पहली जीत दर्ज करने के इरादे से मैदान में उतरेगी। 

KGS vs TIT Pondicherry T10 Tournament, 2022 मौसम रिपोर्ट:

आसमान में हल्के बादल छाए रहेंगे परंतु बारिश होने की संभावना नहीं है। तापमान 30-35 डिग्री सेल्सियस रहने की उम्मीद है।

KGS vs TIT Pondicherry T10 Tournament, 2022 पिच रिपोर्ट:

यह पिच बल्लेबाजों और गेंदबाजों दोनों के अनुकूल है शुरुआत में इस पिच पर तेज गेंदबाजों को काफी मदद प्राप्त होती है। टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करना इस पिच पर सही निर्णय रहेगा। 

पहली पारी का औसत स्कोर:

पहली पारी में बल्लेबाजी करना थोड़ा मुश्किल नजर आया है यहां पर पहली पारी का औसत स्कोर 97 रन है।

लक्ष्य का पीछा करते हुए रिकार्ड:

दूसरी पारी में बल्लेबाजी थोड़ी आसान नजर आई है। इसीलिए यहां पर लक्ष्य का पीछा करते हुए 60 प्रतिशत मुकाबले जीते गए हैं।

संभावित एकादश KGS:

थिवागर जी (c), कमलेश्वरन ए, मदन रथिनम, अरविंदराज रविचंद्रन (wk), सतीश जंगीर बी, गौतम श्रीनिवास, शिशिर एचआर, भूपेंद्र चौहान, राजाराम एस, मगेश एस, तेजवीर सिंह

संभावित एकादश TIT:

जयप्रकाश मणिकंदन, जय पांडे, विजाजी राजा, गुरविंदर सिंह, नितिन प्रणव वी, सिद्धार्थ नायडू ए (wk), अबिन मैथ्यू, थारुन जे, अमीर जीशान एन (c), उज्जवल कुमार सिंह, कुशल प्रजापत

KGS vs TIT Pondicherry T10 Tournament, 2022 ड्रीम टीम टॉप पिक्स:

भूपेंद्र चौहान: यह KGS टीम के एक अनुभवी ऑलराउंडर हैं इन्होंने इस टूर्नामेंट में बल्ले और गेंद दोनों से शानदार प्रदर्शन किया है। यह अभी तक इस टूर्नामेंट में 3 मैच खेल चुके हैं जिसमें इन्होंने 66 रन बनाए हैं और 4 विकेट हासिल किए है। आज के मैच में बतौर कप्तान या उप कप्तान लोगों की पहली पसंद रहेंगे। 

कमलेश्वरन ए: यह KGS टीम के एक भरोसेमंद बल्लेबाज है। यह फिलहाल अच्छी फॉर्म में चल रहे है। इन्होंने इस टूर्नामेंट में अभी तक तीन मैच खेले हैं जिसमें इन्होंने शानदार प्रदर्शन करते हुए 121 रन बनाए है। ड्रीम टीम में यह कप्तान या उपकप्तान का एक अच्छा विकल्प बन सकते हैं। 

अरविंदराज रविचंद्रन: यह KGS टीम के एक विकेटकीपर बल्लेबाज है। इन्होंने इस टूर्नामेंट में अभी तक  तीन मैच खेले हैं। इन्होंने इस टूर्नामेंट में शानदार प्रदर्शन करते हुए 108 रन बनाए हैं। ड्रीम टीम के लिए यह एक बेहतरीन विकल्प है क्योंकि यह बल्ले के साथ विकेट के पीछे से भी अच्छे अंक दिला सकते हैं। 

गुरविंदर सिंह: यह TIT टीम के प्रमुख गेंदबाजों में से एक है। इन्होंने इस टूर्नामेंट के तीन मैचों में 3 विकेट हासिल किए हैं। ड्रीम टीम में इनको  शामिल करना एक सही निर्णय साबित हो सकता है। 

उज्जवल कुमार सिंह: यह TIT टीम के हरफनमौला ऑलराउंडर है । इन्होंने इस टूर्नामेंट के तीन मैचों में अभी तक 3 विकेट हासिल किए हैं। आज के मैच में इनसे एक बार फिर शानदार गेंदबाजी की उम्मीद है। 

अबिन मैथ्यू: यह TIT टीम के अच्छे गेंदबाज हैं। इन्होंने इस टूर्नामेंट के तीन मैचों में 3 विकेट हासिल किए हैं ड्रीम टीम मे इनको TIT टीम की तरफ से शामिल किया जा सकता है। 

KGS vs TIT Pondicherry T10 Tournament, 2022 कप्तान/उपकप्तान विकल्प:

कप्तान:कमलेश्वरन ए,भूपेंद्र चौहान

उपकप्तान:अरविंदराज रविचंद्रन,उज्जवल कुमार सिंह

ड्रीम 11 टीम 1:

IMG 20220523 102034 349

विकेटकीपर:अरविंदराज रविचंद्रन

बल्लेबाज:जयप्रकाश मणिकंदन,कमलेश्वरन ए,थिवागर जी 

आल राउंडर:भूपेंद्र चौहान,अमीर जीशान एन,उज्जवल कुमार सिंह 

गेंदबाज; गुरविंदर सिंह, सतीश जंगीर बी, अबिन मैथ्यू,विजाजी राजा 

ड्रीम 11 टीम 2:

IMG 20220523 102040 351

विकेटकीपर:अरविंदराज रविचंद्रन

बल्लेबाज:कमलेश्वरन ए,थिवागर जी, जय पांडे 

आल राउंडर:राजाराम एस,भूपेंद्र चौहान,अमीर जीशान एन,उज्जवल कुमार सिंह

गेंदबाज; गुरविंदर सिंह, अबिन मैथ्यू,विजाजी राजा 

KGS vs TIT Pondicherry T10 Tournament, 2022 विशेषज्ञ सलाह:

यह पिच बल्लेबाजों और गेंदबाजों दोनों को मदद करती है इसलिए इस पर 1-3-3-4 के संतुलन के साथ जाना सही निर्णय रहेगा। 

KGS vs TIT Pondicherry T10 Tournament, 2022 संभावित विजेता:

KGS के मैच जीतने की संभावना ज्यादा है। यह टीम ज्यादा संतुलित और बेहतर नजर आ रही है। 

सभी Cricket Match Prediction और Fantasy Tips प्राप्त करें – CLICK HERE

Cricket Match Prediction | IPL 2022 Auction | Today Match Fantasy Tips | Fantasy Cricket Tips | ICC Teams  RankingsCricket News and Updates | Cricket Live

Ashish Khudania

Am a blog writer