Vitality T20 Blast Fixtures 2021

मैच डिटेल्स: 

एनeng

KET vs SUS के बीच इस टूर्नामेंट का दूसरा सेमीफाइनल मैच 18 सितंबर को खेला जाएगा। यह मैच Edgbaston, Birmingham, England. पर खेला जाएगा। यह मैच 07:00 PM पर शुरू होगा। इस मैच का सीधा प्रसारण Fancode Appऔर cricketaddictor.com वेबसाइट पर उपलब्ध रहेगा।

मैच प्रीव्यू:

यह इस टूर्नामेंट का दूसरा सेमीफाइनल मैच है। यह टूर्नामेंट काफी रोमांचक भरा रहा है। इस टूर्नामेंट में दोनों टीमों के प्रदर्शन की तुलना की जाए तो KET शानदार प्रदर्शन करते हुए साउथ ग्रुप में 19 प्वाइंट के साथ अंकतालिका में प्रथम स्थान पर रही है। वहीं दूसरी ओर SUS  साउथ ग्रुप में 17 प्वाइंट के साथ अंकतालिका में तीसरे स्थान पर रही है।

इस सेमीफाइनल मैच में दोनों टीमें इस मैच को जीतकर फाइनल में अपनी जगह पक्की करने के इरादे से मैदान में  उतरेंगी। दोनों टीमों को अपने प्रमुख खिलाड़ियों से इस मैच में अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है। अगर दोनों टीमें अपनी क्षमता अनुसार प्रदर्शन करती हैं तो इस सेमीफाइनल मैच में दोनों टीमों के बीच एक अच्छा मुकाबला देखने को मिल सकता है। 

मौसम रिपोर्ट: 

mosum 4

आसमान में बादल छाए रहेंगे पर बारिश होने की आशंका नहीं है हम बिना रुकावट मैच होने की आशा करते हैं। तापमान 20 डिग्री सेल्सियस रहने की उम्मीद है।

पिच रिपोर्ट: 

इस पिच पर तेज गेंदबाजों को मदद प्राप्त होती है। इस पिच पर टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करना एक सही निर्णय रहेगा। 

पहली पारी का औसत स्कोर: 

यहां पहली पारी का औसत स्कोर 150 रन के आस पास का रहा है।

लक्ष्य का पीछा करते हुए रिकार्ड:

दूसरी पारी में बल्लेबाजी करना थोड़ा आसान नजर आया है, इसीलिए लक्ष्य का पीछा करते हुए यहां पर सिर्फ 60 प्रतिशत मुकाबले जीते गए हैं।

संभावित एकादश KET:

जैक क्रॉली, डैनियल बेल-ड्रमंड, जो डेनली (c), जैक लीनिंग, जॉर्डन कॉक्स, एलेक्स ब्लेक, मैट मिल्नेस, फ्रेड क्लासेन, ओलिवर रॉबिन्सन (wk), डैरेन स्टीवंस, ग्रांट स्टीवर्ट।

संभावित एकादश SUS:

फिलिप साल्ट (wk), ल्यूक राइट (c), रवि बोपारा, डेलरे रॉलिन्स, हैरिसन वार्ड, ओलिवर कार्टर, मिशेल क्लेडन, ओली रॉबिन्सन, विल बीयर, टायमल मिल्स, आर्ची लेनहम।

ड्रीम टीम टॉप पिक्स:

जो डेनली; KET टीम के कप्तान है तथा अंतरराष्ट्रीय स्तर पर खेले हुए खिलाड़ी है इस टूर्नामेंट में इन्होंने शानदार ऑलराउंड प्रदर्शन करते हुए 210 रन बनाए हैं और 8 विकेट लिए हैं इस मैच में भी यह कप्तान और उपकप्तान के तौर पर एक अच्छा विकल्प साबित हो सकते हैं।

डैनियल बेल-ड्रमंड; इन्होंने इस टूर्नामेंट में शानदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन करते हुए सबको प्रभावित किया है। ये अभी तक इस टूर्नामेंट में 392 रन बना चुके हैं इस सेमीफाइनल मैच में भी टीम को इनसे अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है। 

टायमल मिल्स; इन्होंने इस टूर्नामेंट में शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन करते हुए 14 विकेट लिए हैं यह काफी अच्छी गेंदबाजी कर रहे हैं इसीलिए इन्हें T20 वर्ल्ड कप के लिए इंग्लैंड टीम में जगह दी गई है इस मैच में भी ये गेंदबाजी से ड्रीम टीम में अच्छे पॉइंट दिला सकते हैं। 

मैट मिल्नेस; यह इस टूर्नामेंट के सर्वाधिक विकेट लेने वाले गेंदबाज है इन्होंने शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन करते हुए 18 विकेट लिए हैं इस मैच में भी ये अच्छी गेंदबाजी का प्रदर्शन कर सकते हैं। 

रवि बोपारा; ये काफी अनुभवी खिलाड़ी हैं। ये अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भी खेल चुके हैं इस मैच में ये बल्ले और गेंद से अच्छा योगदान कर सकते हैं इसलिए इनका ड्रीम टीम में होना आवश्यक है। 

कप्तान/उपकप्तान विकल्प:

कप्तान:जो डेनली,मैट मिल्नेस, फ्रेड क्लासेन

उपकप्तान: रवि बोपारा, टायमल मिल्स

ड्रीम 11 टीम 1

Screenshot 2021 09 18 12.25.41 PM

विकटकीपर: फिलिप साल्ट 

बल्लेबाज; ल्यूक राइट, रवि बोपारा,जैक क्रॉली,जैक लीनिंग 

आलराउंडर:जो डेनली

गेंदबाज:विल बीयर, टायमल मिल्स,मैट मिल्नेस, फ्रेड क्लासेन, आर्ची लेनहम

ड्रीम 11 टीम 2

KET vs SUS

विकटकीपर: फिलिप साल्ट 

बल्लेबाज; ल्यूक राइट, रवि बोपारा,जैक क्रॉली,जैक लीनिंग , डेलरे रॉलिन्स

आलराउंडर:जो डेनली

गेंदबाज:विल बीयर, टायमल मिल्स,मैट मिल्नेस, फ्रेड क्लासेन

विशेषज्ञ सलाह: 

यह पिच तेज गेंदबाजों और बल्लेबाजों दोनों के अनुकूल है, इसलिए इस मैच में 1-4-1-4 के कंबीनेशन के साथ जाना एक सही निर्णय रहेगा।जो डेनली,मैट मिल्नेस ग्रैंड टीम में कप्तान और उपकप्तान के लिए एक अच्छे विकल्प साबित हो सकते हैं। 

संभावित विजेता:

 KET के मैच जीतने की संभावना ज्यादा है।

 

Ashish Khudania

Am a blog writer