Nepal National Cricket Team

KEN vs NEP Dream11 Prediction in Hindi, Fantasy Cricket Tips, प्लेइंग इलेवन, पिच रिपोर्ट, Dream11 Team, इंजरी अपडेट –5 T20I Series, 2022

KEN vs NEP 5 T20I Series, 2022 मैच डिटेल्स:

grounds

KEN vs NEP के बीच T20 श्रंखला का पांचवा और निर्णायक  मैच 30 अगस्त को Nairobi Gymkhana Club Ground, Nairobi, Kenya में खेला जाएगा। यह मैच 03:30 PM(IST) बजे शुरू होगा इस मैच का सीधा प्रसारण व अपडेट Fancode app और cricketaddictor.com पर उपलब्ध रहेगा।

KEN vs NEP 5 T20I Series, 2022 मैच प्रीव्यू:

चौथे टी-20 मुकाबले में KEN टीम ने NEP टीम को रोमांचक मुकाबले में 7 रन से हराकर श्रृंखला में 2-2 की बराबरी कर ली है जिसके चलते यह श्रंखला अब रोमांचक मोड़ पर पहुंच गई है। पहले बल्लेबाजी करने उतरी KEN टीम संदीप लामिछाने की बेहतरीन गेंदबाजी के चलते 101 रन पर ऑल आउट हो गई उन्होंने शानदार गेंदबाजी करते हुए 5 विकेट लिए

लक्ष्य का पीछा करने उतरी NEP टीम एलिजा ओटिनो,शेम नोगोचे, राकेप पटेल की शानदार गेंदबाजी के चलते 20 ओवर में 94 रन ही बना पाई NEP टीम के तरफ से रोहित पौडेल ने 47 रन का योगदान किया इस अंतिम और निर्णायक मुकाबले में दोनों टीमें शानदार प्रदर्शन करते हुए श्रंखला को जीतने के इरादे से मैदान में उतरेंगी।

KEN vs NEP 5 T20I Series, 2022 मौसम रिपोर्ट:

आसमान बिल्कुल साफ रहेगा बारिश होने की संभावना नहीं है। तापमान 35 डिग्री सेल्सियस रहने की उम्मीद है।

KEN vs NEP 5 T20I Series, 2022 पिच रिपोर्ट:

यह पिच बल्लेबाजों और गेंदबाजों दोनों के अनुकूल है हालांकि शुरुआत में इस पिच पर गेंदबाजों को काफी मदद प्राप्त होती है इसलिए टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करना इस पिच पर सही निर्णय रहेगा। 

पहली पारी का औसत स्कोर:

पहली पारी में बल्लेबाजी करना थोड़ा मुश्किल नजर आया है यहां पर पहली पारी का औसत स्कोर 128 रन है।

लक्ष्य का पीछा करते हुए रिकार्ड:

दूसरी पारी में बल्लेबाजी थोड़ी आसान नजर आई है। इसीलिए यहां पर लक्ष्य का पीछा करते हुए 60 प्रतिशत मुकाबले जीते गए हैं।

संभावित एकादश KEN:

सुखदीप सिंह (विकेटकीपर), नेल्सन ओडिआम्बो, कोलिन्स ओबुया, राकेप पटेल, सचिन भूडिया, एलिजा ओटिनो, व्रज पटेल, एलेक्स ओबांडा, शेम नोगोचे (कप्तान), लुकास ओलुओच, नेहेमिया ओडिआम्बो

संभावित एकादश NEP:

संदीप लामिछाने (कप्तान), अर्जुन सऊद (विकेटकीपर), दीपेंद्र सिंह ऐरी, रोहित पौडेल, आरिफ शेख, ज्ञानेंद्र मल्ला, करण केसी, सोमपाल कामी, शहाब आलम, पवन सर्राफ, आदिल अंसारी

KEN vs NEP 5 T20I Series, 2022 ड्रीम टीम टॉप पिक्स:

रोहित पौडेल; पिछले मुकाबले में नेपाल टीम के तरफ से यह सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं इन्होंने 47 रन की महत्वपूर्ण पारी खेली अभी तक 4 मैचों में 109 रन बना चुके हैं इस मैच में भी नेपाल टीम को इनसे अच्छी बल्लेबाजी की उम्मीद है।

इरफान करीम; तीसरे मुकाबले में इन्होंने शानदार बल्लेबाजी करते हुए अर्धशतक बनाया अभी तक 3 मैचों में 111 रन बना चुके हैं अगर इस मैच में यह खेलते हैं तो ड्रीम टीम में विकेटकीपर सेक्शन से यह लोगों की पहली पसंद रहेंगे 

राकेप पटेल; इन्होंने इस टूर्नामेंट में 4 मैचों में 123 रन बनाए हैं और 3 विकेट लिए हैं इस मैच में यह ड्रीम टीम में कप्तान के तौर पर एक अच्छा विकल्प साबित हो सकते हैं। 

व्रज पटेल; KEN टीम के सबसे कामयाब गेंदबाज हैं अभी तक 4 मैचों में यह 8 विकेट ले चुके हैं पिछले मुकाबले में भी इन्होंने शानदार गेंदबाजी करते हुए 2 विकेट लिए थे इस मैच में भी है ड्रीम टीम में अच्छे अंक दिला सकते हैं। 

दीपेंद्र सिंह ऐरी; अभी तक खेले गए 4 टी-20 मुकाबलों में इन्होंने शानदार ऑलराउंड प्रदर्शन करते हुए 48 रन बनाए हैं और 5 विकेट लिए हैं इस मैच में ही ने बतौर कप्तान ड्रीम टीम में आजमाया जा सकता है। 

संदीप लामिछाने; पिछले मुकाबले में इन्होंने शानदार गेंदबाजी करते हुए 5 विकेट लिए अभी तक 4 मैचों में 10 विकेट ले चुके हैं इस मैच में यह ड्रीम टीम में प्रमुख खिलाड़ी रहेंगे। 

लुकास नंदासन; केन्या टीम के तरफ से अभी तक सबसे अच्छा प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ी हैं 4 मैचों में इन्होंने 71 रन बनाए हैं और 4 विकेट लिए हैं इस मैच में उप कप्तान के तौर पर इन्हें ड्रीम टीम में आजमाया जा सकता है।

सोमपाल कामी; पिछले मुकाबले में इन्होंने शानदार गेंदबाजी करते हुए 1 विकेट लिया अभी तक 4 विकेट ले चुके हैं इस मैच में भी यह अपनी लय को बरकरार रखने का प्रयास करेंगे। 

KEN vs NEP 5 T20I Series, 2022 कप्तान/उपकप्तान विकल्प:

कप्तान: दीपेंद्र सिंह ऐरी,लुकास नंदासन,करण केसी

उपकप्तान: संदीप लामिछाने, व्रज पटेल,सोमपाल कामी

ड्रीम 11 टीम 1:

IMG 20220830 093309 254

विकेटकीपर;इरफान करीम

बल्लेबाज:ज्ञानेंद्र मल्ला,कोलिन्स ओबुया, रोहित पौडेल

आल राउंडर; दीपेंद्र सिंह ऐरी,लुकास नंदासन,राकेप पटेल,आदिल अंसारी

गेंदबाज; संदीप लामिछाने, व्रज पटेल,नेहेमिया ओडिआम्बो

ड्रीम 11 टीम 2:

IMG 20220830 093314 311

विकेटकीपर;इरफान करीम

बल्लेबाज:ज्ञानेंद्र मल्ला,कोलिन्स ओबुया, रोहित पौडेल

आल राउंडर; दीपेंद्र सिंह ऐरी,लुकास नंदासन,राकेप पटेल,आदिल अंसारी

गेंदबाज; संदीप लामिछाने, व्रज पटेल,सोमपाल कामी

KEN vs NEP 5 T20I Series, 2022 विशेषज्ञ सलाह:

पिछले कुछ मुकाबला पर नजर डाली जाए तो इस पिच पर गेंदबाजों को काफी मदद प्राप्त होती है औसत स्कोर इस मैदान पर 125-135 रन के बीच रहा है। लुकास नंदासन,राकेप पटेल इस मैच में ग्रैंड टीम में कप्तान और उपकप्तान के तौर पर एक अच्छा विकल्प साबित हो सकते हैं। 

KEN vs NEP 5 T20I Series, 2022 संभावित विजेता:

NEP टीम के मैच जीतने की संभावना ज्यादा है। वह इस मैच में ज्यादा मजबूत टीम नजर आ रही है।

सभी Cricket Match Prediction और Fantasy Tips प्राप्त करें – CLICK HERE

Cricket Match Prediction | IPL 2022 Auction | Today Match Fantasy Tips | Fantasy Cricket Tips | ICC Teams  RankingsCricket News and Updates | Cricket Live

Ashish Khudania

Am a blog writer