सीएसके
Prev1 of 4
Use your ← → (arrow) keys to browse

आईपीएल 2021 की शुरूआत होने से पहले केदार जाधव को चेन्नई सुपर किंग्स रिलीज की लिस्ट में डाल दिया है. बीते सीजन में उनका प्रदर्शन बेहद निराशाजनक रहा था, इस कारण उन्हें इस साल टीम ने नीलामी की लिस्ट में शामिल कर दिया है. 2020 में रिलीज होने के बाद अब फैंस यह कयास लगाने लगे हैं कि, 2021 में उन पर कौन सी टीम दांव खेलना चाहेगी.

हालांकि सीएसके से रिलीज होने के बाद घरेलू टूर्नामेंट सैय्यद मुश्ताक अली ट्रॉफी में उनका बल्ला जमकर चल रहा है. उनका पूरी लीग में बल्ले से अच्छा प्रदर्शन रहा है. मुंबई की टीम का भले ही टूर्नामेंट में खराब परफॉर्मेंस रहा है, लेकिन केदार जाधव के बल्ले से रनों की लगातार बरसात हुई है. ऐसे में आईपीएल 2021 की नीलामी में कौन सी 3 टीमें उन्हें अपनी फ्रेंचाइजी से जोड़ सकती हैं, जानिए इस खास रिपोर्ट के जरिए….

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर

केदार जाधव-kedar jadhav

सीएसके से रिलीज होने के बाद इस तरह की उम्मीदें जताई जा सकती है कि आरसीबी केदार जाधव को अपनी टीम में शामिल कर सकती है, इससे पहले भी वो इस फ्रेंचाइजी के लिए खेल चुके हैं.  2017 में उन्होंने इस टीम की तरफ से खेलते हुए अच्छी बल्लेबाजी की थी.

केदार जाधव ने 2017 में 143.54 के शानदार स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी करते हुए 269 रन ठोके थे. हालांकि बात करें साल 2021 के आईपीएल में उनके बिकने की तो आरसीबी ने शिवम दुबे और मोईन अली जैसे खिलाड़ियों को इस बार रिलीज की लिस्ट में डाल दिया है.

ऐसे में जाहिर सी बात है कि, टीम को एक ऐसे मिडिल ऑर्डर खिलाड़ी की जरूरत है, जो मैच को फिनिश करने के साथ ही कुछ ओवर गेंदबाजी भी कर सके. चिन्नास्वामी स्टेडियम में केदार जाधव के सफल होने की उम्मीद लगाई जा सकती है. यह बड़ी वजह है कि, आरसीबी नीलामी उन पर दांव आजमा सकती है.

Prev1 of 4
Use your ← → (arrow) keys to browse