क्रिकेट मे सेट होने के बाद से ही कई खिलाड़ी जल्द ही शादी के बंधन मे बंध जाते हैं. टीम इंडिया के एक और क्रिकेटर ने भी शादी के बंधन मे खुद को बाँधने का कदम उठा लिया है, यह क्रिकेटर और कोई नहीं बल्कि भारत की तरफ से टेस्ट क्रिकेट मे तिहरा शतक जड़ने वाले युवा भारतीय क्रिकेटर करुण नायर हैं. उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड के साथ सगाई कर ली और ट्विटर पर फोटो भी पोस्ट की है.

करुण नायर ने ट्विटर पर किया पोस्ट

करुण नायर

करुण नायर ने तो अपनी मंगेतर का नाम नहीं बताया पर सूत्रों के अनुसार उनका नाम है शनाया टंकरीवाला इन दोनों को पहले भी कई बार एक साथ देखा गया है, अपने रिश्ते को नया नाम देने के लिए उन्होंने सगाई कर ली है.

ट्विटर पर फोटो पोस्ट करने के साथ करुण ने उस को कैप्शन दिया,  ‘उसने हां, कहा है’ इस फोटो मे साफ़ दिखाई दे रहा है कि बॉलीवुड फिल्मों से प्रभावित हो कर करुण नायर समंदर के किनारे तेज हवाओं के बीच शनाया को सगाई के लिए प्रपोज कर रहे हैं.

करुण नायर का अंतरराष्ट्रिय क्रिकेट करियर

करुण नायर

27 वर्षीय इस खिलाड़ी ने आईपीएल की मदद से क्रिकेट मे एंट्री 2013 मे की, इसके बाद उन्होंने अपना पहला टेस्ट मैच वर्ष 2016 मे इंग्लैंड के खिलाफ खेला था. वे वीरेंद्र सहवाग के बाद दूसरे भारतीय हैं जिन्‍होंने टेस्‍ट क्रिकेट में तिहरा शतक बनाया था. वे बॉब सिंपसन और सर गैरी सोबर्स के बाद तीसरे बल्‍लेबाज हैं जिन्‍होंने अपने पहले ही टेस्‍ट शतक को ट्रिपल सेंचुरी में बदल दिया था.

उन्होंने 6 टेस्ट मैच खेले है जिसमे की उन्होंने 62 के औसत से 374 रन बनाए, इसके अलावा उन्होंने 2 एकदिवसीय मैच भी खेले है, जिसमे की उन्होंने 23 के औसत से मात्र 46 रन बनाए, इसके बाद से वज ज्यादातर आईपीएल मे ही खेलते दिखे.

आईपीएल मे इन टीमों का पकड़ा था दामन

करुण नायर आईपीएल में राजस्‍थान रॉयल्‍स, दिल्‍ली कैपिटल्‍स, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और किंग्‍स इलेवन पंजाब के लिए खेल चुके हैं.

उनकी मंगेतर शनाया को कई बार आईपीएल मे पंजाब के मैचों में करुण का उत्‍साह बढ़ाते देखा गया है. आईपीएल 2019 में उन्‍हें हालांकि किंग्‍स इलेवन पंजाब की ओर से खेलने का मौका नहीं मिल पाया था.