Kapil Dev

हाल ही में RAHUL DRAVID, वेंकटेश प्रसाद सहित भारत के पूर्व क्रिकेटरों के साथ बेहतरीन विज्ञापनों के बाद, कुणाल शाह द्वारा स्थापित नए टेक स्टार्टअप ने विश्व कप विजेता कप्तान कपिल देव (Kapil Dev) को एक अनोखे अवतार में लॉन्च किया है। खुद ‘कपिल पाजी’ ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए इसका वीडियो शेयर किया है, जिसमें आप Kapil Dev को रणवीर सिंह के अवतार में देख सकते हैं।

Kapil Dev आए रणवीर सिंह के अवतार में नजर

टीम इंडिया को 1983 में पहली बार विश्व कप विजेता बनाने वाले कप्तान कपिल देव (Kapil Dev) को आपने अक्सर सीरियस मूड में देखा होगा। मगर अब पूर्व दिग्गज ने अपने सोशल मीडिया के जरिए वीडियो शेयर किया है, जिसमें आप उन्हें CRED के विज्ञापन में रणवीर सिंह के अवतार में देख सकते हैं। विज्ञापन में जिम सरभ CRED के बारे में बात करते हुए कहते हैं,

“जब आप अपने क्रेडिट कार्ड बिल्स का भुगतान CRED पर करते हैं, तो आप CRED कॉइन्स कमाते हैं। कैशबैक और रिवॉर्ड्स का दावा करने के लिए उनका उपयोग करें। मुझे पता है कि यह मजाक लगता है। यह वैसा है, जैसे कपिल देव रणवीर की तरह हरकते करते हैं।”

इससे पहले भी क्रिकेटर्स को लेकर बन चुके हैं विज्ञापन

Kapil Dev

हालांकि ये पहली बार नहीं है जब CRED के विज्ञापन में भारतीय खिलाड़ी नजर आ रहे हैं। इससे पहले राहुल द्रविड़, वेंकटेश प्रसाद, जवागल श्रीनाथ, मनिंदर सिंह और सबा करीम आदि खिलाड़ी भी इसके विज्ञापन में नजर आ चुके हैं। इससे पहले आपने राहुल द्रविड़ को गुस्से वाले अवतार में देखा होगा और वेंकाबॉयज वाला वीडियो भी देखा होगा।

जिसमें हमेशा गंभीर रहने वाले वेंकटेश प्रसाद, जवागल श्रीनाथ, मनिंदर सिंह, सबा करीम खिलाड़ियों की एक ऐसी साइड दिखाई, जिसकी किसी ने कभी कल्पना भी नहीं की थी। इन चारों को बॉय बैंड के रूप में दिखाया गया।  इन दोनों ही विज्ञापनों को काफी पसंद किया गया था।

यहां देखें दोनों पुराने विज्ञापन