Kane Williamson six vs csk

Kane Williamson: आईपीएल 2022 के लीग स्टेज का 17वां मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइज़र्स हैदराबाद के बीच खेला गया था. जिसमें एसआरएच ने 8 विकेट से चेन्नई को मात दी. चेन्नई ने पहली पारी में बल्लेबाज़ी करते हुए हैदराबाद के सामने 155 रनों का लक्ष्य रखा. कप्तान केन विलियमसन और युवा बल्लेबाज़ अभिषेक शर्मा के बीच 89 रनों की बेहतरीन ओपनिंग पाटनर्शिप देखने को मिली. हालांकि इस बीच विलियमसन (Kane Williamson) ने एक शानदार छक्का भी जड़ा, जिसे देख हर कोई हैरान रह गया.

Kane Williamson ने एक हाथ से जड़ा छक्का

सनराइज़र्स हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन और युवा आक्रामक बल्लेबाज़ अभिषेक शर्मा ने हैदराबाद को इस सीज़न की पहली जीत दर्ज करवाने में अहम भूमिका निभाई है. जहां पारी की शुरुआत से ही अभिषेक सीएसके के गेंदबाज़ों की जमकर धुनाई कर रहे थे. वहीं दूसरी ओर विलियमसन अपनी विकेट बचाए खड़े थे और अभिषेक का बखूबी साथ निभा रहे थे.

हालांकि विलियमसन 32 रन बनाकर मुकेश चौधरी की गेंद पर आउट हो गए थे. लेकिन पवेलियन लौटने से पहले विलियमसन ने कुछ क्लासिक शॉट्स खेले, जिसे देख हर कोई उनका दीवाना हो गया. केन ने अपनी छोटी सी पारी के दौरान 2 चौके और 1 शानदार छक्का भी जड़ा, जोकि अब खूब सुर्खिया बटोर रहा है.

दरअसल, यह बात है हैदराबाद की पारी के 8वें ओवर की, जिसमें सीएसके की ओर से गेंदबाज़ी की कमान मोईन अली के हाथों में थी. जिसकी पांचवी गेंद पर विलियमसन ने स्टेप आउट करके मोईन के सर के उपर से, एक हाथ से लंबा छक्का जड़ दिया. जिसे देख मैदान में बैठे दर्शक भी दंग रह गए.