Kane Williamson-WTC

भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले जाने वाले दूसरे मैच में एक के बाद एक मुश्किल खड़ी हो रही है। एक ओर बारिश ने मैच को लेट कर दिया है। वहीं अब न्यूजीलैंड टीम के लिए बुरी खबर आई है। टीम के कप्तान केन विलियमसन (Kane Williamson) इंजरी के चलते मुंबई टेस्ट मैच नहीं खेल सकेंगे। इस बात की जानकारी मैच शुरुआत होने से कुछ देर पहले ही सामने आई है। ऐसे में टीम की कप्तानी टॉम लाथम संभालेंगे।

Kane Williamson नहीं खेलेंगे दूसरा टेस्ट

वानखेड़े क्रिकेट स्टेडियम में भारत और न्यूजीलैंड के बीच दूसरा मैच खेला जाने वाला है। लेकिन इससे पहले न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम को बड़ा झटका लगा है। उनके कप्तान Kane Williamson एल्बो इंजरी के चलते दूसरा मैच नहीं खेल सकेंगे। विलियमसन की गैरमौजूदगी में कीवी टीम की कमान टॉम लाथम के हाथों में होगी। इस बात की जानकारी ब्लैक कैप्स ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडिल से शेयर की है।

उन्होंने पोस्ट करते हुए लिखा- कप्तान केन विलियमसन मुंबई में भारत के खिलाफ दूसरे और अंतिम टेस्ट में नहीं खेल पाएंगे क्योंकि वह बाईं कोहनी की चोट से जूझ रहे हैं, जिसने उन्हें 2021 में काफी परेशान किया हुआ है।

भारत के भी 3 खिलाड़ी हुए हैं रूल्ड आउट

Kane williamson
Kane williamson

सिर्फ न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के कप्तान केन विलियमसन ही नहीं बल्कि भारत के 3 खिलाड़ी भी वानखेड़े में खेले जाने वाले दूसरे व सीरीज के आखिरी टेस्ट मैच से चूक गए हैं। भारत के उपकप्तान अजिंक्य रहाणे, तेज गेंदबाज इशांत शर्मा व स्पिन ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा इंजरी के चलते दूसरे टेस्ट की प्लेइंग इलेवन का हिस्सा नहीं बन सकेंगे। बताते चलें, मुंबई टेस्ट देरी से शुरु होगा, चूंकि आउटफील्ड की कुछ जगह अभी गीली हैं।